ताज़ा खबर
 

राखी सावंत को महिला पहलवान ने उठाया और घुमाकर पटक दिया, मीका बोले- मेरा बेटा छा गया

आपको बता दें कि बॉलीवुड में 'ड्रामा क्वीन' के नाम से मशहूर राखी सावंत ने साल 2006 में गायक मीका सिंह पर छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगाए थे। राखी सावंत ने उस वक्त कहा था कि जन्मदिन पार्टी में मीका सिंह ने जबरन उन्हें किस किया था।

रिंग में घायल होने के बाद राखी सावंत को लेकर मीका सिंह नेे उनपर टिप्पणी की है।

डांसिग फ्लोर पर भले ही राखी सावंत ने बड़ा नाम कमाया हो लेकिन रेसलिंग रिंग में उनकी एक नहीं चली। एक महिला रेसलर ने पलक झपकते ही रिंग में राखी सावंत को ना सिर्फ धूल चटा दी बल्कि उन्हें गंभीर रूप से जख्मी भी कर दिया। जानकारी के मुताबिक हरियाणा के पंचकूला में मशहूर पहलवान द ग्रेट खली ने रेसलिंग चैपियनशिप का आयोजन किया था। यहां राखी सावंत भी पहुंची थीं। राखी सावंत जब रिंग में डांस कर रही थीं तो एक महिला रेसलर ने उन्हें चैलेंज किया अपने साथ फाइट करने के लिए। इसके बाद अचानक उस महिला रेसलर ने राखी सावंत को अपने कंधे पर उठाया और फिर धड़ाम से रिंग में पटक दिया।

राखी सावंत को इस दौरान गंभीर चोट लगी और उन्हें अस्पताल ले जाना पड़ा। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी वायरल हुआ है। वायरल वीडियो में नजर आ रहा है कि महिला रेसलर अचानक रिंग में आती है और तब ही राखी सावंत और उसके बीच कुछ बातचीत होती है और यह महिला रेसलर राखी सावंत को उठाकर रिंग में पटक देती है। राखी सावंत दोबारा उठ नहीं पातीं।

वायरल वीडियो को देखने के बाद मशहूर गायक मीका सिंह ने इसपर चुटकी ली है। मीका सिंह ने इसपर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया कि ‘मेरा बेटा छा गया।’ आपको बता दें कि बॉलीवुड में ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर राखी सावंत ने साल 2006 में गायक मीका सिंह पर छेड़छाड़ करने के गंभीर आरोप लगाए थे। राखी सावंत ने उस वक्त कहा था कि जन्मदिन पार्टी में मीका सिंह ने जबरन उन्हें किस किया था। उस वक्त राखी सावंत ने थाने में अपनी शिकायत भी दर्ज करवाई थी।

बहरहाल इस पूरी घटना के बारे में जो जानकारी मिल पाई है उसके मुताबिक इस महिला रेसलर का नाम रोबेल है। रोबेल ने रिंग के अंदर राखी के साथ पहले डांस भी किया था। डांस के बाद रोबेल ने पंचकूला की महिलाओं को रिंग में उतरकर उनके साथ फाइट करने का चैलेज किया। इसपर राखी सावंत रिंग के अंदर पहुंच गईं उन्होंने रोबेल के सामने डांस चलैंज रखा। डांस खत्म होने के बाद रोबेल ने राखी सांवत को उठाकर पटक दिया। घायल राखी को जीरकपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App