ताज़ा खबर
 

शादी करने वाले हैं राखी सावंत के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक अवस्थी, राखी को बताया जिंदगी की बड़ी गलती

अभिषेक ने कहा, वह एक शर्मनाक अतीत और जिंदगी की एक बड़ी गलती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने अतीत की वजह से परेशान होते हैं।

राखी सावंत और अभिषेक अवस्थी

एक्टर अभिषेक अवस्थी और राखी के एक्स बॉयफ्रेंड जल्द शादी करने वाले हैं। अभिषेक जो जल्द चर्चित शो प्रेम या पहेली…चंद्रकांता में नजर आने वाले हैं वह अपनी जिंदगी का एक नया पड़ाव शुरू करने वाले हैं। वह अपनी गर्लफ्रेंड अंकिता गोस्वामी से शादी करने जा रहे हैं। अभिषेक ने बताया कि वह अंकिता की कुकिंग के फैन थे। ये एक ऐसी बात थी जिससे दोनों करीबा आए और रिश्ता प्यार तक पहुंच गया। उन्होंने कहा, अंकिता बेहतरीन खाना बनाती हैं। उनकी इस क्वालिटी की वजह से मैं बिन गलती के भी उनसे माफी मांग सकता हूं। मैं चाहूंगा कि वह कोई इंटरनेशनल शेफ कोर्स करें।

अभिषेक और अंकिता पिछले दो सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अभिषेक ने बताया, हम दोनों के परिवार मिल चुके हैं और कुछ दिनों में हमारा रोका करने की सोच रहे हैं। हम इस साल के आखिर तक शादी कर लेंगे। वह ऐसी लड़की हैं जिनसे मैं हमेशा से शादी करना चाहता था। कई गलत फैसलों के बाद आखिरकार भगवान ने मुझे सही जगह पहुंचा दिया है।

उन्होंने बताया, अंकिता मुझसे नौ साल छोटी हैं। लेकिन इस बात से हमें कोई फर्क नहीं पड़ता। एक ऐक्टर के तौर पर मैं हर उम्र के लोगों के साथ काम करता हूं और सभी के साथ आसानी से मिक्स हो जाता हूं।

बता दें कि अभिषेक अवस्थी राखी सावंत और कल्पना सोनावने के साथ भी एक सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं। खबर थी कि उन्होंने सगाई भी की थी। मजेदार बात ये है कि कल्पना भी एक अच्छी कुक थीं। लेकिन उन दोनों के बीच ज्यादा समय तक चीजें ठीक नहीं रहीं और दोनों अलग हो गए। एक बार उन्होंने कहा था कि राखी सावंत उनकी जिंदगी का सबसे गलत फैसला थीं।

अभिषेक ने कहा, वह एक शर्मनाक अतीत और जिंदगी की एक बड़ी गलती हैं। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने अतीत की वजह से परेशान होते हैं। तो उन्होंने कहा, मेरा अतीत मेरे लिए अब कोई मायने रखता। मैं थोड़ा अंधविश्वासी हूं मैं अंकिता के साथ अपने खूबसूरत कल को खराब नहीं करना चाहता।

वीडियो:‘राखी इन खाकी’ के लॉन्च पर राखी सावंत ने किया मीडिया का एंटरटेनमेंट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App