scorecardresearch

राखी सावंत ने लगाया था आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड पर ब्लैंकमेल करने का आरोप, सबूतों के साथ रोशनी देलावरी ने दिया करारा जवाब

राखी सावंत ने आरोप लगाया था कि रोशिना देलावरी उन्हें फोन करके सुसाइड करने की धमकी दे रही हैं।

राखी सावंत ने लगाया था आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड पर ब्लैंकमेल करने का आरोप, सबूतों के साथ रोशनी देलावरी ने दिया करारा जवाब
राखी सावंत (फाइल फोटो )

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बनी रहती हैं। इन दिनों वो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं। राखी सावंत पपराजी के सामने अपने बॉयफ्रेंड आदिल के साथ अक्सर दिखाई दे जाती हैं। राखी बिजनेसमैन आदिल खान दुर्रानी को डेट कर रही हैं। वहीं हाल ही में राखी और उनके बॉयफ्रेंड के बीच आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड आ गई हैं। हाल ही में राखी सावंत ने बताया है कि आदिल की एक्स रोशीना देलावरी धमकियों भरे फोन कर रही हैं। अब इस पर रोशीना देलावरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

राखी ने लगाए थे आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड पर धमकी देने के आरोप

दरअसल हाल ही में राखी ने आरोप लगाया था कि रोशिना देलावरी उन्हें फोन करके सुसाइड करने की धमकी दे रही हैं। राखी ने कहा था कि मैं और आदिल एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उसकी एक्स गर्लफ्रेंड हमारी जिंदगी खराब करने पर तुली हुई है। वह आए दिन आदिल को फोन करके सुसाइड करने और प्राइवेट फोटो वायरल करने की धमकी देती है। कहती है कि आदिल मेरा इस्तेमाल कर रहा है। वह अभी भी मुझसे प्यार करता है। रोशिना तुम चाहे जितना ट्रोल कर लो, आदिल मेरा है, तुम हमारा कुछ नहीं कर सकती हो, आदिल बोले तो ज्यादा सही है, भविष्य में हम दोनों शादी करने जा रहे हैं।

रोशिना देलावरी ने दिया राखी सावंत को जवाब

आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड रही रोशिना ने राखी और उनकी पर्सनल चैट के कुछ स्क्रिनशॉट शेयर किए जिसमें राखी उन्हें कॉल करने को कह रही हैं। इसी के साथ उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है। रोशिना वीडियो में कहती हैं कि मैं आप सभी को बताना चाहती हूं कि राखी ने जिस वीडियो में मेरे बारे में बात की है। मैंने उनको कोई ब्लैकमेल नहीं किया है और न ही उन्हें टॉर्चर किया है और न ही राखी और आदिल को किसी मुश्किलों में डाला है। मुझे नहीं पता कि राखी हर समय क्यों ये कहती रहती हैं कि मैं उन्हें हमेशा ब्लैकमेल करती रहती हूं। उन्हें टॉर्चर और ट्रबल करती रहती हूं। जबकि मैं ऐसा कुछ नहीं कर रही हूं।

आदिल की एक्स राखी के लिए हैं खुश

रोशिना वीडियो में आगे कहती हैं कि मैं अपनी जिंदगी जी रही हूं। मैं अपनी लाइफ में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही हूं, और मैं खुश हूं। मैं उन दोनों को भी खुशी से जीने की दुआ करती हूं। मैं ये नहीं चाहती हूं कि राखी मेरे बारे में झूठ फैलाएं और वह मेरा नाम भारत में खराब करें। मैं ईरान से हूं और मेरी पढ़ाई भी पूरी होने वाली है। और मैं फिर अपने देश को वापस जाने वाली हूं। लेकिन मैं ये नहीं चाहती हूं कि मेरा नाम इस तरह से बर्बाद किया जाए।

मैं झूठ नहीं बोल रही, इसलिए मैं आपको ये साबित करना चाहती हूं कि मेरी और राखी के बीच जो भी बातें हुईं हैं उसमें मैं उनसे अच्छे से ही बात कर रही हूं। मैंने उन्हें कोई ब्लैकमेल नहीं किया है।

तो वह क्यों ऐसा कह रही हैं कि मैं उनको ब्लैकमेल कर रही हूं। आप चैट में भी देख सकते हैं कि वह इस बात से इनकार कर रही हैं कि मैंने उनको कोई ब्लैकमेल नहीं किया है। मुझे समझ नहीं आ रहा कि वह ऐसा क्यों कह रही हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट