ताज़ा खबर
 

रांखी सावंत बोलीं- हां, मैंने करवाई है ब्रेस्ट सर्जरी, इसमें क्या बड़ी बात है?

राखी ने बड़ी ही बेबाकी से यह बात कही। साथ ही कहा कि इसमें क्या बड़ी बात है। कम से कम मैं इमानदार हूं जो यह बात कबूल करती हूं।

अपने बयानों और अलग-अलग स्टंट्स के चलते सुर्खियों में रहने वाली राखी सावंत ने अपने बारे में एक और खुलासा किया है। इस बार उन्होंने स्वीकार किया है कि उन्होंने ब्रेस्ट एनहांसमेंट ट्रीटमेंट करवाया है। राखी ने बड़ी ही बेबाकी से यह बात कही। साथ ही कहा कि इसमें क्या बड़ी बात है। एक अंग्रेजी अखबार से बातचीत के दौरान राखी ने बताया, मैंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है। मैंने ब्रेस्ट एनहांसमेंट भी करवाया है। इसमें क्या बड़ी बात है? अगर आप बॉलीवुड बॉडीज का प्लास्टिक इकट्ठा करना शुरू करें तो मैं हर बिल्डिंग के आगे से तीन प्लास्टिक भरे ट्रक खड़े कर सकती हूं। कम से कम मैं इमानदार हूं जो यह बात कबूल करती हूं।

बुड्ढा मर गया फिल्म में नजर आई राखी हाल ही में अपनी एक ड्रेस की वजह सुर्खियों में आई थीं। राखी सावंत ने स्वतंत्रता दिवस के एक कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए एक खास शॉर्ट ब्लैक ड्रेस पहनी थी। इस ड्रेस में जगह-जगह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर छपी थी। राखी इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने शाहरुख खान के साथ एक डांसिंग वीडियो शेयर की थी। इस वीडियो में राखी शाहरुख के साथ बिना म्यूजिक डांस करती नजर आ रही थीं।

Read Also: उर्वशी रौतेला ने ‘Beat Pe Booty’ पर किया क्लासिकल डांस, देखें VIDEO

प्रोफेशनल फ्रंट पर बात करें तो राखी जल्द अजीज जी के डायरेक्शन में बन रही फिल्म एक कहानी जूली की में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म चर्चित हाई प्रोफाइल शीना बोरा मर्डर केस पर आधारित है। इस फिल्म में राखी सावंत इंद्राणी मुखर्जी के रोल में नजर आएंगी। बता दें कि इंद्राणी पर अपनी बेटी शीना बोरा के मर्डर का इल्जाम है।

A photo posted by Rakhi sawant (@rakhisawant151) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.