ताज़ा खबर
 

राखी सावंत का आरोप- सनी लियोनी ने पोर्न इंडस्ट्री वालों को दिया मेरा नंबर

राखी सांवत ने सनी लियोनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री वालों को दिया है, जिसके बाद मुझे लगातार फोन कॉल करके लोग परेशान कर रहे हैं।

Author नई दिल्ली | March 12, 2018 1:06 PM
राखी सांवत इनदिनों सनी लियोनी के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हैं। राखी सांवत ने सनी लियोनी पर एक गंभीर आरोप लगाया है।

आइटम गर्ल राखी सांवत को बॉलीवुड जगत में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से जाना जाता है। राखी सांवत इन दिनों सनी लियोनी के साथ विवाद को लेकर चर्चा में हैं। राखी सांवत ने सनी लियोनी पर एक गंभीर आरोप लगाया है। एक एंटरनेटमेंट चैनल से बातचीत में राखी ने सनी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सनी ने मेरा नंबर पोर्न इंडस्ट्री वालों को दे दिया है। इसके बाद मुझे लगातार फोन कॉल करके लोग परेशान कर रहे हैं। राखी ने कहा, ”सनी ने मेरा नंबर एडल्ड एंटरनेटमेंट इंडस्ट्री में दिया है, जिसके बाद कुछ लोग मुझे फोन कर रहे हैं। वे मेरे वीडियो और मेडिकल सर्टिफिकेट के बारे में पूछ रहे हैं और मुझे अच्छी रकम का ऑफर दे रहे हैं, लेकिन इस काम में मेरी बिल्कुल भी रुचि नहीं है। मैं मरना पंसद करूंगी, लेकिन उस दुनिया में जाना नहीं पसंद करूंगी।”

राखी ने कहा, ”मैंने सनी के जुड़वां बच्चों के होने पर बधाई देने के लिए एक वीडियो पोस्ट किया था। बधाई देने के लिए वीडियो पोस्ट करने के बाद उन्होंने मुझे एक अननोन नंबर से कॉल किया और पूछा क्या मैं उनसे जेलस फील करती हूं। मैं क्यों ईष्या करूंगी? मैंने बॉलीवुड में अच्छा काम किया है। लोग परिवार के साथ बैठकर मेरा काम देखते हैं। बस, मेरा इतना कहना है कि पोर्न इंडस्ट्री से जुड़े लोग मेरे नंबर का गलत इस्तेमाल न करें।”

राखी सांवत कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ‘बिग बॉस सीजन 1’ का भी हिस्सा रह चुकी हैं। शो में राखी अन्य कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ती हुई भी नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही राखी सांवत स्वयंवर भी कर चुकी हैं। स्वयंवर के कारण राखी की टीवी जगत से लेकर फिल्म जगत तक काफी चर्चा हुई थी। बता दें कि राखी सांवत ने अपने करियर में कई फिल्मों में आइटम नंबर किए हैं। मालामाल वीकली, क्रेजी 4, एक खिलाड़ी एक हसीना और लूट जैसी फिल्मों में आइटम सॉन्ग का तड़का लगा चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App