ताज़ा खबर
 

मॉडल से नन बनीं सोफिया हयात की इस फोटो पर राखी सावंत ने ताना मारा

इन दिनों एक बार फिर से मॉडल से नन बनी सोफिया हयात चर्चा का विषय बन गई हैं। लेकिन दिलचस्प ये है कि इस बार उनके साथ बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी सुर्खियों में आ गई हैं।

Author नई दिल्ली | September 20, 2016 2:46 PM
पढ़े सोफिया हयात वाली फोटो पर राखी सावंत का कमेंट और नन का जवाब

इन दिनों एक बार फिर से मॉडल से नन बनी सोफिया हयात चर्चा का विषय बन गई हैं। लेकिन दिलचस्प ये है कि इस बार उनके साथ बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत भी सुर्खियों में आ गई हैं। दरअसल, हाल ही सोफिया हयात ने सोशल साइट पर ग्लैमरस अंदाज में एक फोटो अपलोड की हैं, जिसमें वे काफी हॉट लग रही हैं। ये फोटो इन दिनों सोशल साइट पर जमकर वायरल हो रही है। लेकिन उनकी इस फोटो पर ड्रामा क्वीन ने ताना मारा।

दरअसल, हुआ यूं कि Instagram पर जैसे ही सोफिया ने अपनी एक हॉट फोटो को शेयर किया तो राखी सावंत का कॉमेंट किया, राखी का ये कमेंट सोफिया के लिए एक ताना था….राखी ने लिखा ‘तुम्हें क्या हो गया है डियर सोफिया, अब तुम मदर नहीं रहीं?’ सावंत के कमेंट के तुरंत बाद सोफिया का रिप्लाई कमेंट आया और उन्होंने लिखा ‘राखी सावंत… हां मैं अब भी मदर हूं। कॉस्मिक मदर सबकुछ होती है…मुझे सबकुछ करना पड़ता है।’

बता दें कि ब्रिटिश मॉडल सोफिया, जो पिछले कई दिनों से खुद को मदर सोफिया कह रही हैं। वे भले ही यह कहती हों कि वे अपनी ग्लैमरस लाइफ को छोड़ नन बन गई हैं लेकिन वाबजूद इसके वे लगातार खुद को पोपुलर बनाने के लिए एक के बाद अपने पुराने अवतार को दर्शाती रहती हैं।

‘बिग बॉस’ में रह चुकीं सोफिया ने कई रिऐलिटी शो को होस्ट किया है, लेकिन बहुत जल्द वह ग्लैमर से दूर हो गईं। मॉडल से ऐक्ट्रेस बनीं सोफिया हाल में चर्चा का विषय तब बन गईं जब उन्होंने खुद के नन बनने की घोषणा की। अपने सेक्सी इमेज से हटकर सोफिया सफेद कपड़ों में पूरी तरह से ढकी नज़र आईं। इसके बाद उन्होंने ईश्वर के लिए अपनी श्रद्धा-भक्ति दिखाने वाली कई तस्वीरें और विडियो पोस्ट करने शूरू कर दिए। लेकिन पिछले कुछ दिनों से वे काफी हॉट लुक वाली फोटोज को पोस्ट कर रही हैं, जिससे जाहिर होता है कि वे अपने पुराने अवतार को कहीं कहीं मिस करती हैं और कमबैक करना चाहती हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी सोफिया ने सोशल साइट इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किए थे, जिसमें वह अलग-अलग तरह के कपड़ों, क्रॉप टॉप, टीशर्ट और ब्रा में नजर आईं थीं। इस विडियो को पोस्ट हुए ज्यादा समय नहीं हुआ कि सोफिया लगातार अपनी कई ग्लैमरस तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं।

Bedtime. Goodnight. A bed of hay!

A photo posted by Gaia Mother Sofia (@sofiahayat) on

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App