ताज़ा खबर
 

सचिन तेंदुलकर की बहुत इज़्ज़त करते हैं, वे इन सब चीजों में न पड़ें- किसान आंदोलन पर बयान के बाद बोले राकेश टिकैत, वे तो…

राकेश टिकैत कहते हैं- सचिन तेंदुलकर को इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए। इस मामले में उनको नहीं पड़ना चाहिए। वो सबके हैं, वो खिलाड़ी हैं, देश उनका बहुत सम्मान करता है, उन्हें इस सब में नहीं पड़ना चाहिए।'

Sachin Tendulkar, Rakesh Tikait, Sachin Tendulkar Comment on Farmers, Rakesh Tikaitक्रिकेटर सचिन तेंदुलकर, राकेश टिकैत (फोटोसोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

किसान आंदोलन पर पॉप सिंगर रिहाना और अन्य इंटरनेशनल सेलेब्स के बयान के बाद इस मुद्दे पर सियासी घमासान मच गया है। एक तरफ विदेश मंत्रालय ने इस पर बयान जारी किया। तो दूसरी तरफ तमाम फिल्म स्टार्स से लेकर खिलाड़ी भी मुखर हो गए। जिसमें अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, अजय देवगन और सचिन तेंदुलकर, कोहली जैसे खिलाड़ी शामिल थे। इसी बीच अब किसान नेता राकेश टिकैत का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बॉलीवुड एक्टर्स-खिलाड़ियों के रिहाना वाले ट्वीट पर रिएक्शन का जवाब देते दिखे। टिकैत ने सचिन तेंदुलकर के ट्वीट पर भी प्रतिक्रिया दी।

राकेश टिकैत कहते हैं- सचिन तेंदुलकर को इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए। इस मामले में उनको नहीं पड़ना चाहिए। वो सबके हैं, वो खिलाड़ी हैं, देश उनका बहुत सम्मान करता है, उन्हें इस सब में नहीं पड़ना चाहिए।’ इसी वीडियो में टिकैत आगे कहते हैं कि सरकार से अभी बातचीत का कोई ऑफर नहीं आया है। उन्होंने कहा कि बिल वापसी ही मान सम्मान की लड़ाई है।

बता दें, सचिन तेंदुलकर ने अपने ट्वीट में कहा था- भारत की संप्रभुता से समझौता नहीं किया जा सकता है। बाहरी ताकतें दर्शक हो सकती हैं लेकिन प्रतिभागी नहीं। भारतीय ही भारत को जानते हैं और भारत के लिए फैसला करना चाहिए।आइए एक राष्ट्र के रूप में एकजुट रहें।

सचिन के इस कमेंट पर तमाम यूजर्स ने भी प्रतिक्रिया दी थी। कुछ उनके समर्थन में दिखे तो कई उनसे सवाल पूछते नजर आए थे। एक यूजर ने उनसे पूछा था- तो क्या जो दो महीने से कड़कड़ाती ठंड में किसान बैठे हैं वो भारतीय नहीं है? तब तो आपने कुछ नहीं कहा? एक यूजर ने लिखा था- डियर सचिन मैं आपको धोनी से भी ज्यादा प्यार करता हूं लेकिन माफ करिए आज आपने एक फैन खो दिया है।

स्पिरिट ऑफ कांग्रेस नाम के अकाउंट से कमेंट आया- ‘170 किसान मर गए, उनमें से कितनों ने आपका क्रिकेट देखा होगा और आपको चियर किया होगा। आपने तब तो उनके लिए एक शब्द नहीं कहा।’ कुछ यूजर्स ने सचिन की बात का समर्थन करते हुए लिखा कि किसी भी विदेशी ताकत तो भारत के आंतरिक मामले में हस्तक्षेप का कतई अधिकारी नहीं है।

Next Stories
1 राहुल गांधी, रिहाना-मियां खलीफा के साथ मिलकर करते हैं षड्यंत्र- बोले संबित पात्रा, छुट्टी मनाने वहीं तो जाते हैं; मिला ऐसा ज़वाब
2 डिंपल कपाड़िया संग होटल में पार्टी कर रहे थे राजेश खन्ना, पीछे-पीछे पहुंच गईं अंजू महेंद्रू; कहा था- घर से बाहर फिंकवा दूंगी
3 अगर आप किसानों के समर्थन में नहीं तो भारतीय नहीं सिर्फ BJP सपोर्टर हैं- बोले कुणाल कामरा तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट
आज का राशिफल
X