हमें न किसी से लगाव न दुश्मनी- कैप्टन अमरिंदर व BJP के गठबंधन पर बोले राकेश टिकैत, अंजना ओम कश्यप पूछ बैठीं- BJP से?

राकेश टिकैत ने कैप्टन अमरिंदर सिंह और भाजपा के गठबंधन पर कहा कि हमें किसी से कोई मतलब नहीं है, न हमारी किसी से दुश्मनी है और न लगाव।

Rakesh Tikait, Kissan Photo
किसान नेता राकेश टिकैत (फोटो सोर्स – पीटीआई)

पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी बनाने की घोषणा की। नई पार्टी बनाने के साथ ही कैप्टन मरिंदर सिंह ने भाजपा के साथ गठबंधन करने के भी संकेत दिए। ऐसे में माना जा रहा है कि भाजपा कैप्टन के सहारे पंजाब में पैर जमाने की कोशिश कर रही है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस कदम को लेकर आज तक की न्यूज ऐंकर अंजना ओम कश्यप ने किसान नेता राकेश टिकैत से भी सवाल-जवाब किये। हालांकि किसान नेता ने कहा कि उन्हें किसी से कोई मतलब नहीं है।

डिबेट शो में अंजना ओम कश्यप ने राकेश टिकैत से सवाल किया, “लोग आरोप लगा रहे हैं कि जब से कैप्टन कांग्रेस से नाराज हुए हैं, राकेश टिकैत व किसान नेता कैप्टन अमरिंदर से नाराज हो गए हैं, क्योंकि वे भाजपा से नजदीकियां बढ़ा रहे हैं? दूसरा सवाल यह है कि पीएम मोदी यह कह रहे हैं कि हम किसानों के हक में काम कर रहे हैं, लेकिन कुछ लोग बदनाम कर रहे हैं।”

अंजना ओम कश्यप के सवाल पर राकेश टिकैत ने कहा, “कैप्टन साहब या कौन किस पार्टी में जा रहा है, इससे हमारा क्या मतलब है। जिसको जो ठीक लग रहा है, वह वो करे, क्योंकि चुनावी मंच लग रहा है। जिसे जहां जाना है वह वहां चला जाए, हमें न तो किसी से लगाव है और न ही हमारी किसी से दुश्मनी है। जिसको जहां जाना है, वहां चला जाए।”

राकेश टिकैत की इस बात पर न्यूज ऐंकर अंजना ओम कश्यप ने सवाल किया, “और भाजपा से? आप तो कहते हो कि भाजपा को वोट मत दो, फिर उनसे तो दुश्मनी हुई ना?” अंजना ओम कश्यप के सवाल पर किसान नेता ने कहा, “अरे उन लोगों की सरकार है ही कहां। सरकार तो मोदी सरकार है देश में और उन्हें चलाती है कंपनियां।”

राकेश टिकैत ने अपने बयान में आगे कहा, “हम एजेंडे थोड़ी ना बना रहे हैं, हमारा अपना किसानों का मामला है, देश के नौजवानों का मामला है। हमारे पास और भी बहुत मसले हैं, जिसे जहां जाना है, वह वहां चले जाए। दूसरी बात यह कि मोदी जी झूठ बोलते हैं, वह कोई किसानों का फायदा नहीं कर रहे, वह किसानों को केवल कंपनियों के हाथों बेचना चाहते हैं। एमएसपी की गारंटी क्यों नहीं दे देते।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
जान‍िए, स‍िम कार्ड में छ‍िपी होती है आपके बारे में कौन-कौन सी जानकारीsim card
अपडेट