ताज़ा खबर
 

ट्रैक्टर सिर्फ तांडव मचाने के लिए थे क्या? पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर भड़के राकेश टिकैत तो लोग सुनाने लगे खरी-खोटी

अपने पोस्ट में राकेश टिकैत कहते हैं- 'कोरोना में मदद करने वालो को प्रताड़ित किया जा रहा है। पर कालाबाजारी करने वालों पर सरकार का नियंत्रण नहीं है।

पुलिस ने टिकैत और अन्य किसान नेताओं के खिलाफ धारा 144 का उल्लंघन करने के साथ ही धारा 269 और 270 के तहत भी मुकदमा दर्ज किया है। (फोटो – पीटीआई)

जन अधिकार पार्टी के नेता और बिहार से चार बार सांसद रहे राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर सियासी घमासान मच गया है। विपक्षी पार्टियां इसकी आलोचना कर रही हैं। इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने भी पप्पू यादव की गिरफ्तारी पर नाराजगी जाहिर की है। राकेश टिकैत ने एक ट्वीट कर कहा, ‘कोरोना में मदद करने वालो को प्रताड़ित किया जा रहा है। कालाबाजारी करने वालों पर सरकार का नियंत्रण नहीं… पप्पू यादव हों या गुरुद्वारे, समाजसेवी संस्थाएं।’ राकेश टिकैत के इस पोस्ट पर तमाम यूजर्स उन्हीं से उल्टा सवाल करने लगे।

जयेश मोदी नाम के यूजर ने कहा-‘टीकरी बॉर्डर पर किसान संगठन के टेंट में युवती से सामूहिक बलात्कार’ इसके बारे में चर्चा करने पर मुंह में दही जम जाता है।’ एक यूजर ने तंज करते हुए लिखा- ‘वो 40 लाख ट्रैक्टर, मुफ़्त का खाना सिर्फ़ देश में तांडव के लिए ही थे? मुसीबत में लोगों की मदद करने टाटा, अडानी और अंबानी ही आ रहे हैं।’

संतोष कुमार नाम के यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- ‘राकेश टिकैत जी आपके पास तो पैसा है नहीं कि आप किसी कोरोना पीड़ित व्यक्ति की मदद कर सकें। और यहां पर अडानी और अंबानी फ्री में ऑक्सीजन बांट रहे हैं, तो हमको लगता है कि आप से अच्छे हैं अडानी अंबानी। कम से कम जान तो बचा दे रहे हैं।’ अभिषेक नाम के यूजर बोले- ‘समाज सेवा गुरुद्वारा के अलावा मंदिर, मस्जिद और देश की विभिन्न संस्थाएं और संगठन भी कर रही हैं। लेकिन आप तो अपने फोकस से किसी भी बात में नहीं भटकते। पंजाब से जुड़ाव रहना चाहिए, तभी कृषि कानून का विरोध चलता रहेगा।’

अभिषेक चौहान ने लिखा- ‘राकेश टिकैत जी आप ही की कमी थी और वो भी अपने पूरा कर दिया। बंगाल में इतना सब हो गया, लेकिन एक आवाज तक नहीं उठी आपकी। और जब देश कठिन परिस्थितियों से गुजर रहा हैं तो आप राजनीति करने चले हैं। बिहार में ऐसी राजनीति आपकी नहीं चलेगी।’

विपिन प्रधान नाम के यूजर ने कहा- ‘दिल्ली का ऑक्सीजन रोक कर बैठे ये तथाकथित झूठे किसान। इनके कारण दिल्ली में लाशों का ढेर लग गया। बेचारे मरीजों को समय पर ऑक्सीजन नहीं मिली। तुम पर कई हत्याओं का केस लगना चाहिए। बंगाल की बेटी के बलात्कारियों के साथी हो तुम।’ शादाब खान नाम के शख्स ने कहा- 2014 में जब आए थे तो कहते थे कि एक दिन पूरा विश्व भारत की ओर देखेगा। अपना कहा सच कर दिखाया, आज पूरा विश्व भारत की और देख रहा है।

कुलजीत नाम के यूजर ने कहा- बीजेपी सरकार लोगों की सेवा कर रहे सज्जनों को झेल नहीं पाती है। इसलिए उन्हें परेशान करती है कि इन्हें देखकर आम लोग भी ऐसा करना शुरू ना कर दें। गब्बर सिंह नाम के यूजर ने कहा- चारा खाए जगन्नाथ मिश्रा, जेल गए लालू यादव, एंबुलेंस चुराए राजीव प्रताप रूडी, गिरफ्तार हुए पप्पू यादव। आरबी सिंह नाम के यूजर बोले- जब ‘नाकाम सिस्टम’ से लोग रूबरू हो रहे हैं.. तब सिस्टम को बेहतर बता कर भाजपा खुद अपनी पोल खोल रही है।

Next Stories
1 TMKOC: नहीं रहे तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने टप्पू के पापा..
2 सोशल मीडिया पर उड़ी अफवाह नहीं रहे ‘शक्तिमान’, प्रशंसकों से बोले मुकेश खन्ना- अफवाह पर मत दें ध्यान, मैं स्वस्थ हूं
3 काजी के जनाज़े में जाने वालों पर भड़कीं स्वरा भास्कर, कहा- जाहिल, बेशर्म
ये  पढ़ा क्या?
X