आप किसानों के कंधे पर रखकर बंदूक चला रहे हो- बोले BJP सांसद तो मंच पर ही भिड़ गए राकेश टिकैत

‘एजेंडा आज तक’ में भाजपा सांसद ने किसान नेता राकेश टिकैत पर आरोप लगाया कि वह किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चलाते हैं।

Rakesh Tikait, Kissan Photo
किसान नेता राकेश टिकैत (फोटो सोर्स – पीटीआई)

किसानों से जुड़े मुद्दे को लेकर भारतीय किसान यूनियन नेता राकेश टिकैत सरकार को घेरने का एक भी मौका नहीं छोड़ते हैं। आजतक के कार्यक्रम ‘एजेंडा आजतक’ में भी राकेश टिकैत ने सरकार पर जमकर हमला बोला। इतना ही नहीं, भाजपा सांसद से इस दौरान उनकी जमकर बहस भी हुई। शो में किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि भाजपा सिक्ख कौम को बदनाम करना चाहती थी तो वहीं भाजपा सांसद ने भी भाकियू नेता पर आरोप लगाया कि वह किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर चला रहे हैं।

एजेंडा आजतक में भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए भाकियू नेता राकेश टिकैत ने कहा, “ये बड़े ही जालसाज आदमी हैं। भाजपा के 300 लोग लाठी लेकर पब्लिक के पीछे, उसके पीछे फोर्स, ये सरकारी गुंडागर्दी है। ये सरदार कौम को बर्बाद करने का काम कर रहे थे।” उनकी इस बात पर भाजपा सांसद भड़क गए और बोले, “सिक्ख समाज के लिए जो मोदी जी की सरकार ने किया, वो किसी ने भी नहीं किया।”

वहीं किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी को आड़े हाथों लेते हुए आगे कहा, “आप देश को बर्बाद करना चाहते हो और यह देश की जनता जानती है। कोई भी आपको वोट नहीं देना चाहता है।” वहीं भाजपा नेता ने उनका जवाब देते हुए कहा, “देश की जनता यह जान गई है कि इसमें विदेश का क्या कनेक्शन था और देश विरोधियों का क्या था।”

भाजपा सांसद ने राकेश टिकैत पर बरसते हुए कहा, “आने वाली पीढ़ियां आपको माफ नहीं करेंगी। आपने किसानों के साथ धोखा किया है, उनके कंधे पर बंदूक रखकर चलाई है।” बहस के बीच ही न्यूज एंकर चित्रा त्रिपाठी ने राकेश टिकैत से सवाल किया, “आप लोग कब मानेंगे?” इसके जवाब में उन्होंने कहा, “जब बुलाएंगे, जब जाएंगे।”

राकेश टिकैत की बात पर एंकर ने सवाल किया कि कौन बुलाएगा, इसपर उन्होंने कहा, “सरकार, क्योंकि किसी के पास कोई पावर नहीं है।” उनकी बात पर भाजपा नेता ने कहा, “देश के प्रधानमंत्री सभी किसानों से क्षमा मांग रहे हैं।” वहीं राकेश टिकैत ने जवाब में कहा, “क्यों मांग रहे हैं, प्रधानमंत्री जी को कोई क्षमा नहीं मांगनी चाहिए।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।