ताज़ा खबर
 

ये बर्दाश्त नहीं, आंदोलन झेलने को तैयार रहें- BKU नेता की गिरफ्तारी पर भड़के राकेश टिकैत

राकेश टिकैत ने अपना एक वीडियो शेयर कर कहा है कि- भाकियू हरियाणा के युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद की गिरफ्तारी बर्दाश्त नहीं होगी। रवि आजाद को रिहा..

RAKESH TIKAIT, RAHUL GANDHI, FARMER PROTEST, FARMER BILL 2020, MODI GOVERNMENTकिसान नेता राकेश टिकैत (फोटोः ट्विटर@sirajnoorani)

भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेशाध्यक्ष रवि आजाद सोशल मीडिया पर भड़काऊ भाषण देने के मामले में गिरफ्तार किए गए हैं। इस पर BKU नेता राकेश टिकैत ने सोशल मीडिया पर गुस्सा जाहिर किया है, साथ ही धमकी भी दी है। राकेश टिकैत ने अपना एक वीडियो शेयर कर कहा है कि- भाकियू हरियाणा के युवा प्रदेश अध्यक्ष रवि आजाद की गिरफ्तारी बर्दाश्त नहीं होगी। रवि आजाद को रिहा करे सरकार। नहीं तो आंदोलन झेलने के लिए तैयार रहे।

वीडियो में बताया जाता है कि रवि आजाद अपने घर जा रहा था रास्ते से ही उसे पुलिस गिरफ्तार कर लेती है। उन्होंने कहा- हम सरकार के इस कदम की निंदा करते हैं। रवि को तुरंत रिहा किया जाए। नहीं तो सिर्फ प्रदेश में ही नहीं पूरे देश में आंदोलन तेज होगा। टिकैत के इस वीडियो पर  लोगों के भी ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे।

एक यूजर ने टिकैत का वीडियो देख लिखा- मैं तो कहता हूं कि आप आत्महत्या वाली धमकी दो और ज़हर की पुड़िया साथ में रखो। ये सरकार ऐसे नहीं मानेगी।

नवीन नाम के यूजर ने लिखा- ये आंदोलन कर केवल गरीब किसानों का इस्तेमाल कर रहे हैं और उन्हें बदनाम कर रहे हैं।कोई किसान आपके समर्थन में खड़ा नहीं। यह आंदोलन किसानों का था ही नहीं विपक्षी पार्टियां इसमें अपनी रोटी सेक रही थीं और दिक्कत तो बिचौलियों को हो रही है।

एक ने लिखा- आंदोलन तो क्या तुम्हें भी झेल लेगी सरकार। अराजकता फैलाओगे देश में और सरकार चुप रहे? बाद मे तुम हाथ खड़े कर लो गे। यो उन्ही का आदमी है बोलके। डॉ मनीष नाम के यूजर ने कहा- मुझे तरस उन किसानों पर आता है जो तेरे लिए आंदोलन पर बैठे हैं। राजनीति तू  कर रहा है भुगतना उनको पड़ रहा है। एक ने लिखा- आंदोलन झेलने को तैयार रहें? तो पिछले 4 महीने से क्या चल रहा है चाचा?

ऋषिराज नाम के यूजर ने लिखा- किसान के लिए खेत मंदिर,खेती धर्म और सबका पेट भरना कर्म है! हक की लड़ाई में अन्नदाता अकेला खड़ा है, ये सोचना सरकार का भ्रम है !!

Next Stories
1 ‘आंटी मैं सो नहीं पा रहा हूं…’ दर्द से तड़पते हुए इंदिरा गांधी से बोले थे अमिताभ बच्चन; सुन रो पड़ी थीं पूर्व पीएम
2 अपना बताओ, किसको चुना है? बंगाल चुनाव के बीच पुण्य प्रसून बाजपेयी बोले- दो बुरे में से एक को चुनना है तो लोग करने लगे सवाल
3 कादर खान के बेटे अब्दुल कुद्दूस का कनाडा में हुआ निधन, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित
आज का राशिफल
X