चुनावजीवी घर-घर जाएंगे, जाति-धर्म व जिन्ना में उलझाएंगे- राकेश टिकैत ने किया ट्वीट, बोले- हमें किसान मजदूर ही बने रहना है

किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट कर किसानों और मजदूरों को सतर्क कर दिया है, साथ ही कहा है कि अब धर्म, जाति और जिन्ना में उलझाया जाएगा।

Farmer Bill, farmer rakesh tikait
किसान नेता राकेश टिकैत (फोटो सोर्स – पीटीआई)

उत्तर प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में अब ज्यादा वक्त नहीं रह गया है, ऐसे में सभी पार्टियां अपनी-अपनी तैयारियों में लग गई हैं। जहां एक तरफ सरकार बीते सालों में किये गए कामों को गिनाने में लगी हुई है तो वहीं विपक्ष उनपर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ रहे हैं। इसी बीच किसान नेता राकेश टिकैत ने भी ट्वीट कर किसानों और मजदूरों को सतर्क रहने की सलाह दी है। इतना ही नहीं, उन्होंने किसानों से किसानी और खेती के मुद्दे पर पर ही डटे रहने के लिए भी कहा है।

किसानों को लेकर किया गया राकेश टिकैत का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट में लिखा, “अब चुनावजीवी घर-घर आएंगे, आपको जाति, धर्म और जिन्ना में उलझाएंगे। हमें किसान-मजदूर ही बने रहना है और खेती-किसानी के मुद्दों पर ही डटे भी रहना है।”

किसान नेता राकेश टिकैत के इस ट्वीट का जवाब देते हुए अमरनाथ कुमार नाम के यूजर ने लिखा, “कोई आए-जाए फर्क नहीं पड़ता, भाजपा का खात्मा हो जाए। 2022 में उत्तर प्रदेश और 2024 से पूरे देश में।” शिवम नाम के यूजर ने लिखा, “किसान अपने मुद्दे पर डटा रहेगा, ये चाहे जिस चीज में उलझाने का प्रयास कर लें। अब धर्म की बात होगी, जिन्ना की बात होगी, पाकिस्तान की बात होगी।”

शिवम बाजपेयी नाम के यूजर ने ट्वीट का जवाब देते हुए आगे लिखा, “लेकिन ना किसान की बात होगी और न ही किसान के बिल की बात होगी।” दीपक नाम के यूजर ने लिखा, “अन्नदाताओं की शहादत पर चूं नहीं बोलने आए, ऑक्सीजन देने नहीं आए, लाशें गंगा में बह गईं, शवों के आंकड़े छुपा दिये, सांत्वना तक देने नहीं आए। अब आएंगे आपका वोट ठगने।”

बता दें कि इससे पहले भी किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने 29 नवंबर को संसद भवन जाने की बात की थी। किसान नेता ने लिखा था, “ट्रैक्टर भी वही हैं और किसान भी वही। इस बार गूंगी-बहरी सरकार को जगाने और अपनी बात मनवाने के लिए किसान 29 नवंबर की ट्रैक्टरों से संसद भवन जाएंगे।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
FILM REVIEW: जिद्दी जज्बे की कहानी है ‘मेरी कॉम’
अपडेट