ताज़ा खबर
 

कंगना रनौत प्रकरण पर बोले राकेश रोशन- अगली मूवी खत्‍म करके मुंह खोल सकते हैं रितिक, सच सुन हर कोई रह जाएगा शॉक्‍ड

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच विवाद पर रितिक के पिता और फिल्म मेकर राकेश रोशन ने जवाब दिया है। राकेश रोशन से जब कंगना से जुड़े विवाद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, 'रितिक दूसरों से अलग है।

Author नई दिल्ली | September 26, 2016 11:20 am
कंगना रनौत और रितिक रोशन विवाद पर बोले राकेश रोशन (FILE PHOTO)

कंगना रनौत और रितिक रोशन के बीच विवाद पर रितिक के पिता और फिल्म मेकर राकेश रोशन ने जवाब दिया है। राकेश रोशन से जब कंगना से जुड़े विवाद को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, ‘रितिक दूसरों से अलग है। यहां तक की जब भी कोई (कंगना) उनके बारे में झूठ फैलाता है तो वह शांत और गरिमा में रहना पसंद करते हैं। अगर वह सच को सबके सामने लाता है तो लोगों को हैरानी होगी। रितिक के पिता ने आगे कहा कि वह अभी आगे वाली फिल्म में व्यस्त है। रितिक जैसे ही फ्री होते हैं, वह इस बारे में बात कर सकते हैं, यह उनका निर्णय है। यह बात उन्होंने अंग्रेजी अखबार एचटी से बातचीत में कही।

गौरतलब है कि रितिक और कंगना के बीच विवाद की शरुआत उस वक्‍त हुई, ज‍ब कंगना ने एक इंटरव्यू में इशारों में ही रि‍तिक को एक्‍स ब्‍वॉयफ्रेंड बताया था। ऋतिक ने इन आरोपों को खारिज करते हुए कंगना को लीगल नोटिस भेजा। इसके जवाब में कंगना ने भी उन्‍हें कानूनी नोटिस भेजकर कार्रवाई की चेतावानी दी थी। इसके बाद दोनों के बीच लगातार आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला। जिसके बाद कंगना ने आरोप लगाया था कि ऋतिक उनकी निजी तस्‍वीरें और ईमेल्‍स लीक कर  रहे हैं। कंगना ने रितिक की गिरफ्तारी की मांग भी की थी। इससे पहले, इसी हफ्ते कंगना ने नोटिस भेजकर ऋतिक को चेतावनी दी थी कि या तो वे लीगल नोटिस वापस लें या कार्रवाई का सामना करें। एक्‍ट्रेस ने रितिक पर आरोप लगाया था कि वे उनकी निजी तस्‍वीरें तीसरे पक्ष को सर्कुलेट कर रहे हैं। रितिक ने कंगना को नोटिस भिजवाते हुए गंभीर आरोप लगाए थे। नोटिस भेजकर रितिक ने मांग की थी कि कंगना सात दिन में प्रेस कॉन्‍फ्रेंस करके उनसे माफी मांगे। दोनों के कथित अफेयर को लेकर चल रही अटकलों के बाजार पर विराम लगाएं या मानहानि का मुकदमा झेलने के लिए तैयार रहें। रितिक रोशन ने कंगना से किसी तरह के अफेयर होने की बात से इनकार किया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App