ताज़ा खबर
 

भारतीय फिल्मों के पास हॉलीवुड की बराबरी करने जितना बजट नहीं हैः राकेश रोशन

कंगना के बारे में पूछे जाने पर राकेश ने कहा कि ऋतिक अलग है। जब लोग उसके बारे में झूठी बातें उड़ा रहे थे वह तब भी शांत था।
Author नई दिल्ली | September 26, 2016 16:00 pm
बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और फिल्ममेकर राकेश रोशन।

‘कहो ना प्यार है’ से लेकर ‘कृष’ सीरीज तक फिल्ममेकर राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन के साथ कई हिट फिल्में बनाई हैं। जब उनसे पूछा गया कि वह सिर्फ अपने बेटे के ही साथ फिल्में क्यों बनाते हैं? इस पर राकेश ने बहुत चालाकी से जवाब देते हुए कहा कि उनके जैसा टैलेंटेड बेटा होने के चलते उन्हें इंडस्ट्री में किसी और की तलाश करने की जरूरत ही नहीं पड़ती। राकेश ने यह बात एचटी कैफे से बातचीत में कहीं। बता दें कि बाप बेटे की यह जोड़ी एक बार फिर से दर्शकों के लिए ‘कृष 4’ लेकर आने की तैयारी में है। इंटर्व्यू के दौरान राकेश ने बताया कि उन्हें कृष का चौथा पार्ट बनाने का आइडिया तब आया जब उनकी पत्नी पिंकी रोशन ने कृष का मास्क पहने गणेश जी की तस्वीर दिखाई।

उन्हें तब लगा कि लोग अब भी कृष का अगला पार्ट देखने में इंट्रेस्टेड हैं। जहां तक हिंदी फिल्मों के हॉलीवुड फिल्मों की बराबरी करने की बात है तो राकेश मानते हैं कि भारतीय फिल्मों के पास हॉलीवुड फिल्मों जितना बजट नहीं है। उन्होंने बताया- हम हॉलीवुड फिल्मों की बराबरी कर सकते हैं लेकिन हमारे पास उतना बजट नहीं है। वे 300मिलियन डॉलर तक के प्रोजेक्ट्स करते हैं। यह कुछ ऐसी चीज है जिसे हम नहीं कर सकते। इसलिए हमें कंटेंट और ऐसी फिल्मों के भरोसे रहना पड़ता है।

Read Also: फिल्म Fuddu के गाने ‘जरूरी है’ में शरमन जोशी संग इंटेस सीन देती नजर आईं सनी लियोनी, देखें VIDEO

कंगना रनौट वाले विवाद के बारे में पूछे जाने पर राकेश ने कहा कि ऋतिक अलग है। जब लोग उसके बारे में झूठी बातें उड़ा रहे थे वह तब भी शांत था। यदि वह सच्चाई के साथ लोगों के सामने आता तो सभी चौंक जाते। जब उनसे यह पूछा गया कि उन्होंने इस बारे में लोगों को कुछ भी क्यों नहीं बताया तो राकेश ने कहा- वह अपनी फिल्म में व्यस्त है। एक बार फ्री होने के बाद वह इस बारे में बोलता है या नहीं यह उसका निजी फैसला है।

krrish 4

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App