ताज़ा खबर
 

राकेश रोशन बोले- अगर ऐसा ही चलता रहा तो मैं फिल्में बनाना छोड़ दूंगा

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल और शाहरुख की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर एक साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई हैं।

Author नई दिल्ली | January 25, 2017 7:54 PM
रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक ने राकेश रोशन से इस मुद्दे पर सलाह ली थी। जिस पर राकेश ने कंगना को कानूनी नोटिस भिजवाने को मंजूरी दे दी।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल और शाहरुख की फिल्म रईस बॉक्स ऑफिस पर एक साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई हैं। हिट होने के लिहाज से दोनों फिल्मों की तुलना करें सोशल मीडिया पर शाहरुख का ही बोलबाला है। फिल्म के डायलोग्स से लेकर म्यूजिक और जोक्स तक सब कुछ सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। रिलीज डेट वाले दिन शाहरुख का ट्विटर हैंडल ऋतिक रोशन के ट्विटर हैंडल की तुलना में ज्यादा एक्टिव नजर आया। लेकिन ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन कुछ चीजों को लेकर नाराज नजर आए। जानकारी के मुताबिक एक्सिहिबिटर्स ने रईस और काबिल को बराबर स्क्रीन्स अलॉट करने का अपना वादा नहीं निभाया और काबिल के प्रोड्यूसर राकेश इस बात से खासे नाराज हैं।

राकेश के मुताबिक इसमें भेदभाव हुआ है और रईस को 60 प्रतिशत और काबिल को महज 40 प्रतिशत ही स्क्रीन्स दी गई हैं। इससे काफी आहत और नाराज राकेश ने कहा- वो लोग बहुत ताकतवर हैं और वे अपनी ताकत का सही दिशा में इस्तेमाल नहीं कर रहे हैं। वे अपनी ताकत का गलत दिशा में इस्तेमाल कर रहे हैं। 50-50 रूल पूरी दुनिया में लागू होता है। हम इसी नियम को फॉलो क्यूं नहीं कर सकते? वे मार्च में रिलीज होने जा रही एक फिल्म (बाहुबली) पर दबाव बना रहे हैं। सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स और एक्सिहिबिटर्स को इस तरह की प्रेशर टैक्टिक्स के खिलाफ साथ में आना चाहिए और कहना चाहिए कि हम दबाव में नहीं आएंगे।

राकेश ने कहा कि यदि ऐसा ही जारी रहा तो वह फिल्में बनाना छोड़ देंगे। उन्होंने कहा- वे ताकत को गलत तरह से इस्तेमाल करके ईमानदार प्रोड्यूसर्स को बरबाद कर रहे हैं। इस तरह के क्लैश प्रोड्यूसर्स, डिस्ट्रीब्यूटर्स, एक्सिहिबिटर्स और सभी तरह की ऑडियंस के लिए भी खतरनाक है जिसके पास एक हफ्ते में दो फिल्में देखने के लिए पैसे नहीं हैं। वह इस तरह की दबाव की राजनीति करके सभी को वंचित कर रहे हैं। मैं बहुत आहत हूं और अगर ऐसा ही चलता रहा तो मैं फिल्में बनाना छोड़ दूंगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App