ताज़ा खबर
 

कंगना के ऋतिक पर कमेंट पर बोले राकेश रोशन, सही समय पर दूंगा जवाब

उन्होंने कहा, "ऋतिक बहुत अलग हैं और कोई (कंगना) उसके बारे झूठ फैला रहा है। वह बेहद शांत और शालिन है। जब सच्चाई लोगों के सामने आएगी तो वह हैरान रह जाएंगे।"

Author Updated: October 4, 2016 4:37 PM
काबिल फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन

दिग्गज फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने कंगना रनौत के बयान पर चुप्पी तोड़ी है। राकेश रोशन का कहना है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रश्न का जवाब सही समय आने पर देंगे। कंगना ने हाल ही में पूछा था कि हमेशा पिता अपने बेटों के बचाव में आग क्यों आ जाते हैं?

राकेश रोशन का कहना है कि वह सही समय आने पर कंगना और ऋतिक रोशन के बीच हुए विवाद के बारे में टिप्पणी करेंगे।राकेश रोशन ने कहा, “मुझे इस पर जो भी कहना होगा, सही समय आने पर मैं कहूंगा।” हाल में राकेश रोशन ने कहा है कि कंगना ऋतिक के बारे में अफवाह फैला रही है।

एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा, “ऋतिक बहुत अलग हैं और कोई (कंगना) उसके बारे झूठ फैला रहा है। वह बेहद शांत और शालिन है। जब सच्चाई लोगों के सामने आएगी तो वह हैरान रह जाएंगे।” जब कंगना से ऋतिक के पिता के बयान के बारे में पूछा गया तो उनके पास इसके लिए कोई शब्द नहीं था।

Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

उन्होंने कहा, “मुझे यह समझ नहीं आता कि ऋतिक के बचाव में हमेशा उनके पिता क्यों आते हैं? आखिर कब तक वह अपने प्रतिभाशाली पिता के नाम के पीछे छिपे रहेंगे।” उन्होंने कहा, “ऋतिक व्यस्क हैं और अच्छी तरह से इस विवाद को संभाल सकते हैं। यह एक मामूली विवाद है। मुझे यह समझ नहीं आता कि बेटे को बचाने हमेशा उनके पिता क्यों आते हैं?” कंगना और ऋतिक दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ये रिश्ता क्या कहलाता है में बदल गया है नैतिक, अब नए नैतिक को ‘परफेक्ट पति’ बना रही हैं अक्षरा
2 MS Dhoni: The Untold Story फिल्म बनाते वक्त VFX एक्सपर्ट्स के लिए क्या थीं सबसे बड़ी चुनौतियां, जानिए
3 हर्षवर्धन कपूर और सायामी खेर की फिल्म की थी स्क्रीनिंग, पर छाया रहा इस स्टार किड का चेहरा