Rakesh Roshan commented on actress Kangana Ranaut-कंगने के ऋतिक पर कमेंट पर बोले राकेश रोशन, सही समय पर दूंगा जवाब - Jansatta
ताज़ा खबर
 

कंगना के ऋतिक पर कमेंट पर बोले राकेश रोशन, सही समय पर दूंगा जवाब

उन्होंने कहा, "ऋतिक बहुत अलग हैं और कोई (कंगना) उसके बारे झूठ फैला रहा है। वह बेहद शांत और शालिन है। जब सच्चाई लोगों के सामने आएगी तो वह हैरान रह जाएंगे।"

Author October 4, 2016 4:37 PM
काबिल फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश रोशन

दिग्गज फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने कंगना रनौत के बयान पर चुप्पी तोड़ी है। राकेश रोशन का कहना है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रश्न का जवाब सही समय आने पर देंगे। कंगना ने हाल ही में पूछा था कि हमेशा पिता अपने बेटों के बचाव में आग क्यों आ जाते हैं?

राकेश रोशन का कहना है कि वह सही समय आने पर कंगना और ऋतिक रोशन के बीच हुए विवाद के बारे में टिप्पणी करेंगे।राकेश रोशन ने कहा, “मुझे इस पर जो भी कहना होगा, सही समय आने पर मैं कहूंगा।” हाल में राकेश रोशन ने कहा है कि कंगना ऋतिक के बारे में अफवाह फैला रही है।

एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा, “ऋतिक बहुत अलग हैं और कोई (कंगना) उसके बारे झूठ फैला रहा है। वह बेहद शांत और शालिन है। जब सच्चाई लोगों के सामने आएगी तो वह हैरान रह जाएंगे।” जब कंगना से ऋतिक के पिता के बयान के बारे में पूछा गया तो उनके पास इसके लिए कोई शब्द नहीं था।

Force 2 ट्रेलर: दमदार रोल में दिखेंगे जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्हा

उन्होंने कहा, “मुझे यह समझ नहीं आता कि ऋतिक के बचाव में हमेशा उनके पिता क्यों आते हैं? आखिर कब तक वह अपने प्रतिभाशाली पिता के नाम के पीछे छिपे रहेंगे।” उन्होंने कहा, “ऋतिक व्यस्क हैं और अच्छी तरह से इस विवाद को संभाल सकते हैं। यह एक मामूली विवाद है। मुझे यह समझ नहीं आता कि बेटे को बचाने हमेशा उनके पिता क्यों आते हैं?” कंगना और ऋतिक दोनों एक-दूसरे के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App