scorecardresearch

राकेश रोशन ने ऋतिक-सैफ अली की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को बताया ‘टेरेफिक’, करीना कपूर बोलीं-बेस्ट

फिल्म को लेकर फैंस में काफी क्रेज देखने को मिल रहा है। विक्रम वेधा का ट्रेलर फैंस को पसंद आ रहा है।

राकेश रोशन ने ऋतिक-सैफ अली की फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को बताया ‘टेरेफिक’, करीना कपूर बोलीं-बेस्ट
विक्रम वेधा (फाइल फोटो)

दिग्गज एक्टर राकेश रोशन ने अपने बेटे ऋतिक रोशन की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’की तारीफ की है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के तैयार है। लेकिन रिलीज से पहले ही राकेश रोशन ने फिल्म देखकर उसे टेरेफिक बताया है। उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर की भी तारीफ की।

राकेश रोशन ने इंस्टाग्राम पर लिखा,”’विक्रम वेधा’ देखी डायरेक्टर, एक्टर्स और टीम को श्रेय दिया जाता है। बहुत बढ़िया वाह!” फिल्म के प्रोड्यूसर अनु रंजन ने भी राकेश रोशन की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा,”बिल्कुल सही बात। बहुत बढ़िया थी।”

फिल्म की रिलीज में तीन दिन बाकी हैं, ऋतिक ने खुद और सैफ अभिनीत एक नया डायलॉग प्रोमो भी साझा किया। प्रोमो में दोनों कलाकार तीखी बातचीत करते नजर आ रहे हैं। इसके कैप्शन में ऋतिक ने लिखा,” 3 दिन बाकी हैं.. #विक्रमवेधा 30 सितंबर 2022 को दुनिया भर में रिलीज!”

प्रीति जिंटा ने ऋतिक रोशन की पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, “फिल्म कमाल की लग रही है इसे देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती। ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग।”

करीना ने पति की फिल्म को बताया बेस्ट
करीना कपूर ने पति सैफ अली खान की तारीफ में बहुत कुछ कहा है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर सैफ और ऋतिक फीचर्ड फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। उन्होंने लिखा,”बेस्ट फिल्म। बेस्ट एक्टर्स, बेस्ट स्टोरी, बेस्ट डायरेक्टर। क्या फिल्म है। ब्लॉकबस्टर।” उन्होंने सोशल मीडिया पर विक्रम वेधा की प्रशंसा करते हुए दिल और आग के इमोजी भी एड किए हैं।

बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर काफी दमदार है। जिसे देखने के बाद फैंस फिल्म को देखने के लिए बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म ‘विक्रम वेधा’इसी नाम की एक साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है। फिल्म को पुष्कर और गायत्री ने डायरेक्ट किया है। ऋतिक रोशन और सैफ अली खान इस फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। ऋतिक गैंग्सटर दिखाए गए हैं और सैफ पुलिस ऑफिसर। सैफ फिल्म में ऋतिक के कारनामों का पता लगाने और उन्हें रोकते नजर आएंगे। वहीं ऋतिक अपने इरादों में कामयाब होते रहेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो ये फिल्म दुनियाभर में 100 से अधिक देशों में रिलीज होने वाली है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 27-09-2022 at 12:48:40 pm