Rakesh Roshan booked all the 60 seater hall for watching Dangal in private - दंगल को अकेले देखने के लिए इस फिल्म निर्माता ने खरीदे थिएटर के सारे टिकट - Jansatta
ताज़ा खबर
 

दंगल को अकेले देखने के लिए इस फिल्म निर्माता ने खरीदे थिएटर के सारे टिकट

ज्यादातर क्रिटिक्स से फिल्म को चार स्टार मिले हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री ने इसे उम्दा फिल्म बताया है जिसने बॉ़लीवुड में नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं।

Author नई दिल्ली | December 28, 2016 6:08 PM
आमिर खान की दंगल देखने के लिए राकेश रोशन ने खरीदा पूरा हॉल।

आमिर खान की फिल्म दंगल इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म बनने वाली है। इसे क्रिटिक्स और दर्शकों ने काफी सराहा है। फिल्म के सभी शो हाउसफुल हैं लेकिन खंडाला का एक हॉल खाली दिखा। इसके पीछे एक फिल्म निर्माता वजह बना। दरअसल 60 सीटों वाले थिएटर के एक शो को किसी और ने नहीं बल्कि वरिष्ठ फिल्म निर्माता राकेश रोशन ने खरीदा था। अपने एक पारसी दोस्त के साथ फिल्म निर्माता ने शांति से फिल्म देखने के लिए पूरा हॉल खरीद लिया ताकि वो एक भी सीन मिस ना कर पाएं। नीतेश तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म मशहूर रेस्लर गीता और बबीता फोगट और उनके कोच पिता महावार सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है। जिसमें महावीर का किरदार आमिर खान ने निभाया है।

ज्यादातर क्रिटिक्स से फिल्म को चार स्टार मिले हैं। वहीं फिल्म इंडस्ट्री ने इसे उम्दा फिल्म बताया है जिसने बॉ़लीवुड में नए बेंचमार्क स्थापित किए हैं। मूवी देखने के बाद राकेश रोशन ने आमिर को अपना रिव्यू बताने के लिए फोन किया। इसमें किसी आश्चर्य की बात नहीं है कि उन्होंने स्पोर्ट्स ड्रामा की खूब तारीफ की। साथ ही आमिर की परफॉर्मेंस को भी सराहा। दंगल में साक्षी तंवर भी मुख्य भूमिका में है। वहं इसके जरिए सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। पहले वीकेंड में ही फिल्म 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी।

बता दें कि आमिर खान की फिल्म दंगल का 360 डिग्री वीडियो यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है। वर्चुअल रिएलिटी एक्सपीरिंस इफैक्ट्स के साथ बनाए गए इस वीडियो में आप सीधे सेट पर होने जैसी फीलिंग के साथ दंगल की शूटिंग देख सकते हैं। मजेदार बात यह है कि इस वीडियो में आप दाएं-बाएं, ऊपर-नीचे किसी भी तरफ स्क्रॉल करके वीडियो को देख सकते हैं। आप वीडियो को 360 अंश के किसी भी कोण से देख सकते हैं।

वीडियो को सभी तरफ से वीडियो रिकॉर्ड करने वाली टेक्नॉलोजी की मदद से बनाया गया है। वीडियो को 23 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म का मेकिंग वीडियो 22 तारीख को ही यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया था और इस पर अब तक 12 लाख 86 हजार व्यूज़ आ चुके हैं। वीडियो को तकरीबन साढ़े पांच हजार लोगों ने लाइक किया है।

दंगल’ देखने के लिए राकेश रोशन ने बुक करवाया पूरा थियेटर; फिल्म को खूब सराहा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App