ताज़ा खबर
 

हो गया खुलासा!!! बहू हमारी रजनीकांत में ये एक्टर बनेंगे रजनी के पति

राकेश ने कहा- एक किरदार के तौर पर शान के अंदर कुछ बदलाव आएंगे। मैं उन चीजों को करने के लिए बेहद उत्साहित हूं जो क्रिएटिव टीम मेरे लिए कर रही है। करण मेरा एक अच्छा दोस्त है।

बहु हमारी रजनीकांत।

एक्टर राकेश बापत ने बहू हमारी रजनीकांत में शान की जगह ले ली है। इस बाकत की आधिकारिक घोषणा हो चुकी है। लाइफ ओके पर आने वाले शो में राकेश ने करण वी ग्रोवर की जगह ली है। अपने किरदार के बारे में बात करते हुए राकेश ने एक बयान दिया- जब भी आप कुछ नया शुरू करते हैं ये एक चुनौती होती है। खासतौर से ऐसे शो में काम करना जिसे शुरुआत से ही लोगों का प्यार मिल रहा है। मैं पहली बार कॉमेडी में काम करने वाला हूं। ये मेरे लिए काफी एक्साइटिंग जर्नी है। एक एक्टर के तौर पर हमें हमेशा किसी नई चीज की तलाश होती है। ये शो मेरे लिए वहीं नयापन है। राकेश को कई एक्टर को जांचने के बाद फाइनल किया गया। उनसे पहले एजाज खान, हिमांशू मल्होत्रा और आशीष चौधरी को लेकर विचार-विमर्श किया गया था। राकेश ने कहा कि वो अपने शो में अपने किरदार के अंदर कुछ बदलाव लाएंगे।

वीडियो: रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने पति से तलाक लेने की खबरों पर लगाई मोहर

राकेश ने कहा- एक किरदार के तौर पर शान के अंदर कुछ बदलाव आएंगे। मैं उन चीजों को करने के लिए बेहद उत्साहित हूं जो क्रिएटिव टीम मेरे लिए कर रही है। करण मेरा एक अच्छा दोस्त है। वो अपने किरदारर को बेहतरीन ढंग से निभाता है और मैं दुआ करुंगा कि उसे जिंदगी में ढेर सारी कामयाबी हासिल हो। बहू हमारी रजनाकीतं में एक वैज्ञानिक और उसकी रोबोट पत्नी की कहानी बयां की गई है।

https://www.instagram.com/p/BLLNzNTleHc/?taken-by=raqesh_bapat&hl=en

Read Also: ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में बदलेगा रजनी का पति, इस एक्टर से हो रही है बात

बता दें कि इससे पहले अभिनेता मोहित मलिक से टेलीविजन धारावाहिक ‘बहू हमारी रजनीकांत’ में प्रमुख भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया था। ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ में मोहित, भरत की भूमिका से काफी लोकप्रिय हुए। मोहित ‘डोली अरमानों की’ में नकारात्मक भूमिका में दिखाई दिए थे। वहीं शो में रजनी के पति बने करण ने फिल्म की शूटिंग की वजह शो को बीच में छोड़ दिया है। उ्नहें अगले महीने से अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू करनी है।

Read Also: एंड टीवी के शो ‘बढ़ो बहू’ के सेट पर लगी आग, लाइट्स फटने से हुआ हादसा

Next Stories
1 अनुष्का शर्मा संग ‘ब्रेकअप’ सेलेब्रेट करने को तैयार हैं रणबीर कपूर, देखिए वीडियो
2 प्रियंका चोपड़ा ने किया खुलासा, बताया क्यों नहीं हो पा रही उनकी शादी
3 बेटी मीशा और पत्नी मीरा के साथ एयरपोर्ट पर दिखे शाहिद कपूर
आज का राशिफल
X