scorecardresearch

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, वेंटिलेटर सपोर्ट पर किया शिफ्ट

हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी हालत बिगड़ने के कारण उन्हें एम्स अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है।

Raju Srivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत बिगड़ी, वेंटिलेटर सपोर्ट पर किया शिफ्ट
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (फाइल फोटो)

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की तबीयत में कोई सुधार नहीं आया है। कॉमेडियन सुनील पाल ने बताया था कि उनकी तबीयत अब पहले से बेहतर है, लेकिन हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी हालत बिगड़ने के कारण उन्हें एम्स अस्पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। हालांकि अस्पताल या किसी करीबी की ओर से इस बारे में कोई पुष्टि नहीं की गई है।

बता दें कि कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त यानी कल जिम में वर्कआउट करते वक्त बेहोश होकर गिर पड़े थे। जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया। बताया गया कि उन्हें हार्ट अटैक आया था। जिसके बाद उन्हें दिल्ली के ही AIIMS में भर्ती करवाया गया।

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को लेकर उनके साथी और फैंस काफी दुखी हैं। बता दें कि राजू श्रीवास्तव कॉमेडियन के साथ-साथ एक्टर भी हैं। उन्हें कुछ कॉमेडी फिल्मों में काम किया है। वो उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन भी हैं। राजू श्रीवास्तव ने अपने कॉमेडी की वजह से लोगों के बीच अपनी पहचान बनाई है। कानपुर से निकलकर मुंबई में राजू श्रीवास्तव कॉमेडी मास्टर के रूप में भी जाने जाते हैं। उन्हें ‘गजोधर भैया’ के रूप में भी खूब ख्याति मिली है।इन दिनों राजू श्रीवास्तव ‘लाफ्टर चैलेंज’ में भी नजर आ रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव इस सबके अलावा राजनीति में अपनी किस्मत अजमा चुके हैं। राजू समाजवादी पार्टी का हिस्सा भी रहे हैं। वर्तमान समय में वो भारतीय जनता पार्टी में हैं और उत्तर आदेश विकास परिषद् का चेयरमैन भी बनाया गया है।

जिस वक्त उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, उसके कुछ घंटे बाद उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा था। उनके करीबी लोगों ने कहा कि वो अब पहले से बेहतर हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है।आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि वर्कआउट के दौरान किसी को दिल का दौरा पड़ा हो। इससे पहले भी कई लोग वर्कआउट करते वक्त बेहोश होकर गिर पड़े हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट