scorecardresearch

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हार्ट अटैक के बाद से अबतक होश में नहीं आए, ब्रेन पर भी गहरा असर

राजू श्रीवास्तव इस समय दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती है जहां उनकी हालत गंभीर मगर स्थिर बताई जा रही है।

राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, हार्ट अटैक के बाद से अबतक होश में नहीं आए, ब्रेन पर भी गहरा असर
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (फाइल फोटो)

एक्टर और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव को बीते दिन दिल का दौरा पड़ा था। जिसके बाद उनको दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया था। अब राजू श्रीवास्तव को वेंटिलेटर पर रखा गया है। हाल ही में कॉमेडियन की हेल्थ को लेकर ताजा अपडेट सामने आया है, कॉमेडियन अभी भी बेहोश हैं। दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें होश नहीं आया है।

कॉमेडियन की हालात नाजुक

गौरतलब है कि राजू के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने हाल ही में मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि बड़े भाई को हार्ट अटैक आने के बाद से अस्पताल में भर्ती किया गया है,तब से उन्हें होश नहीं आया है। दीपू श्रीवास्तव ने डॉक्टरों के हवाले से बताया है कि राजू श्रीवास्तव की हालत चिंताजनक है और फिलहाल उन्हें आईसीयू में रखा गया है। डॉक्टर्स राजू श्रीवास्तव को होश में लाने की भरकस कोशिश कर रहे हैं, मगर अब तक उन्हें होश नहीं आया है और उनके शरीर में अब तक किसी तरह की कोई हलचल नहीं देखी गयी है।

बेटी ने दी जानकारी

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, हाल ही में राजू की बेटी अंतरा ने बताया कि वो अब भी गंभीर हालत में है, अस्पताल में भर्ती है। डॉक्टर्स उनका इलाज ICU में ही कर रहे हैं। उनकी हालत ना तो पहले से बेहतर हुई है और ना ही खराब हुई है। पूरी मेडिकल टीम उनके बेहतर सेहत के लिए कोशिश कर रही है। हम बस दुआ कर रहे हैं और उम्मीद करते हैं कि वो जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। इस वक्त मेरी मम्मी उनके साथ अंदर ICU में हैं।

डॉक्टर्स ने कही ये बात

वहीं दूसरी ओर राजू श्रीवास्तव के करीबी दोस्त डॉ. अनील मोरारका ने बताया कि वह पूरे परिवार के साथ अस्‍पताल में ही हैं। डॉ. अनील ने कहा कि स्‍ट्रोक के बाद से ही उनके कॉमेडि‍यन दोस्‍त का ब्रेन सही तरीके से रेस्‍पॉन्‍स नहीं कर रहा है। वह लगभग बेहोशी की हालत में हैं।

इन टीवी शो में आ चुके हैं नजर

बता दें कि कॉमेडियन द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज, कॉमेडी सर्कस, द कपिल शर्मा शो, शक्तिमान जैसे टीवी शो में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा राजू श्रीवास्तव ने कई हिंदी फिल्मों में भी अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीता है। 58 साल के राजू श्रीवास्तव भारतीय जनता पार्टी के नेता भी हैं। भाजपा में आने से पहले वह समाजवादी पार्टी में भी रह चुके हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट