ताज़ा खबर
 

न्यू एंट्री के तौर पर राजू श्रीवास्तव कर रहे हैं द कपिल शर्मा शो की शूटिंग, जॉनी लीवर की बेटी भी हो सकती हैं शामिल

राजू श्रीवास्तव ने बुधवार को हुई बातचीत में कहा- वो आने वाले एपिसोड में एक एक्टर के तौर पर काम करेंगे ना कि स्टार या गेस्ट के तौर पर। इस बार मुझे एक्ट करने के लिए बुलाया गया है।

द कपिल शर्मा शो में राजू श्रीवास्तव। (Image Source: Instagram)

कपिल शर्मा के साथ हुई लड़ाई के बाद सुनील ग्रोवर शो पर वापस नहीं आ रहे हैं। वहीं राजू श्रीवास्तव ने इस बात को कंफर्म कर दिया है कि वो द कपिल शर्मा शो के लिए नई एंट्री के तौर पर शूटिंग कर रहे हैं। जब ग्रोवर सहित सुंगधा मिश्रा, अली असगर और चंदन प्रभाकर ने शो का बायकॉट किया था तो राजू ने इसके लिए शूट करना शुरू कर दिया। अब राजू का कहना है कि निर्माताओं को उनका परफॉर्मेंस काफी पसंद आया है इसलिए वो उन्हें आगे के एपिसोड में दिखाना चाहते हैं। कॉमेडियन ने एनडीटीवी से कहा- हां मैंने शो के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। चैनल और टीम मेरे एपिसोड से खुश हैं जो मैंने उनके साथ शूट किया था और उन्होंने मुझे आगे के एपिसोड के लिए बुलाया है।

राजू श्रीवास्तव ने बुधवार को हुई बातचीत में कहा- वो आने वाले एपिसोड में एक एक्टर के तौर पर काम करेंगे ना कि स्टार या गेस्ट के तौर पर। इस बार मुझे एक्ट करने के लिए बुलाया गया है। हम आज इसके लिए शूटिंग करेंगे। जब उनसे पूछा गया कि शो पर वो किस तरह से नजर आएंगे तो राजू ने कहा- मुझे नहीं पता चैनल किस तरह से मेरे किरदार या एक्ट को दर्शकों के सामने पेश करेगा। लेकिन यह सच है कि मैं शो के लिए शूटिंग कर रहा हूं और शो में नई एंट्री के तौर पर नजर आउंगा।

सूत्रों के अनुसार जॉनी लीवर की बेटी जैमी लीवर ने भी बुधवार को नए एपिसोड के लिए शूट किया है। नए सदस्य के तौर पर उनकी एंट्री हुई है। जैमी लीवर कपिल के साथ किस किसको प्यार करुं फिल्म में नजर आ चुकी हैं। 8 अप्रैल से वो सोनी पर आने वाले रिएलिटी शो सबसे बड़ा कलाकार में होस्ट के तौर पर डेब्यू करने वाली हैं।

हाल ही में खबरें आई थीं कि सुनील और दूसरे टीम मेंबर्स जिन्होंने कपिल शर्मा के साथ हुई लड़ाई के बाद शो का बायकॉट कर दिया था, वो अगले एपिसोड की शूटिंग करेंगे। इन खबरों को सुनील ने सिरे से खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा की यह सब झूठ है।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

एडवांस टैक्स जमा करने वाले टॉप सेलेब्रिटी बने सलमान खान; लिस्ट में शामिल हुए कपिल शर्मा, करण जौहर और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नूर का गाना मूव यॉर लक्क रिलीज, सोनाक्षी सिन्हा और दिलजीत की आवाज के साथ बादशाह की रैप आपको थिरकने पर कर देगी मजबूर
2 राष्ट्रपति भवन में रखी गई बॉलीवुड फिल्म पूर्णा की स्क्रीनिंग, देखकर इंप्रेस हुए प्रणव मुखर्जी
3 स्टैंडअप कॉमेडियन रसेल पीटर्स ने वरुण धवन के साथ तम्मा-तम्मा अगेन पर किया डांस, देखें वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X