ताज़ा खबर
 

राजू श्रीवास्तव ने कहा- सुनील ग्रोवर और मैं कपिल शर्मा के शो पर कर सकते हैं साथ में काम

राजू ने कहा- मंगलवार को जब मैं शो की शूटिंग के लिए गया तो मुझे कपिल और सुनील की लड़ाई के बारे में कोई अंदाजा नहीं था। मैं पहले इस शो का हिस्सा था।

Author नई दिल्ली | March 24, 2017 2:44 PM
द कपिल शर्मा शो में राजू श्रीवास्तव। (Image Source: Instagram)

द कपिल शर्मा शो के आसपास जारी विवाद जल्द ही शो के होस्ट कपिल का पीछा नहीं छोड़ने वाला है। सुनील ग्रोवर के साथ कपिल की लड़ाई को लेकर कई तरह की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं। अली असगर और चंदन प्रभाकर के बायकॉट के बाद सुनील पाल और राजू श्रीवास्तव को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर बुलाया गया था। राजू ने अब दावा किया है कि उन्होंने शो को ज्वाइन करके किसी को रिप्लेस नहीं किया है। राजू ने एनडीटीवी को बताया कि मैंने भी वो खबरें पढ़ी हैं जिनमें कहा जा रहा है कि मैंने सुनील को शो में रिप्लेस कर दिया है और शो ज्वाइन कर लिया है।

राजू ने कहा- मंगलवार को जब मैं शो की शूटिंग के लिए गया तो मुझे कपिल और सुनील की लड़ाई के बारे में कोई अंदाजा नहीं था। मैं पहले इस शो का हिस्सा था। मुझे आधिकारिक तौर पर शो का ऑफर नहीं दिया गया था लेकिन बहुत से लोगों ने सेट पर मुझसे कहा कि मुझे इसका हिस्सा होना चाहिए। कपिल ने भी मुझे बुलाया और मेरी सराहना की। मैं इस बात को साफ करना चाहता हूं कि मैंने किसी को रिप्लेस नहीं किया है। ऐसा हो सकता है कि मैं और सुनील साथ में इस शो में नजर आएंगे।

वहीं हिंदुस्तान टाइम्स से हुई बातचीत में नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा था कि कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर भाई हैं। शो का एक वरिष्ठ सदस्य होने के नाते यह मेरा कर्तव्य है कि मैं दोनों को फिर से साथ लेकर आउं। यह वो शो है जिसे लोगों का बहुत प्यार मिलता है। आपको बता दें कि नवजोत शुरुआत से ही कपिल के शो का हिस्सा रहे हैं और वो पूरी कास्ट के अच्छे दोस्त हैं। जिसमें कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर भी शामिल हैं।

View this post on Instagram

#tkss this weekend 9 pm sony tv @kapilsharma 🙂

A post shared by The Kapil Sharma Show (@kapilsharmashow) on

हालांकि वो अब एक मंत्री हैं तो यह बात सामने आ रही है कि पंजाब सरकार को उनके शो का हिस्सा बने रहने से आपत्ति है। लेकिन सिद्धू का कहना है कि वो शो का हिस्सा बने रहेंगे। आने वाले दिनों में पता चल जाएगा कि नवजोत की कोशिश कामयाब हो पाती है नहीं।

कपिल शर्मा-सुनील ग्रोवर विवाद: दोनों के बीच क्या गलत हुआ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 नच बलिए 8 के निर्माताओं को कर रहे हैं स्वामी ओम परेशान, होने चाहते हैं शो में शामिल
2 कपिल शर्मा शो में ये कॉमेडियन ले सकते हैं नाराज चल रहे सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर की जगह