scorecardresearch

राजू श्रीवास्तव की 35 दिन बाद कैसी है तबीयत? भाई दीपू ने बताया पूरा हाल

राजू श्रीवास्तव को अब तक होश नहीं आया है। उनके भाई दीपू ने बताया कि राजू अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं।

राजू श्रीवास्तव की 35 दिन बाद कैसी है तबीयत? भाई दीपू ने बताया पूरा हाल
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव दिल का दौरा पड़ने के बाद से ही दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। कॉमेडियन को अब तक होश नहीं आया है।, लगातार 35 दिनों से राजू वेंटिलेटर पर है, डॉक्टर हर संभव प्रयास कर रहे हैं, वहीं राजू के फैंन भी उनके जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे हैं। कॉमेडियन के परिवार वाले उनके स्वस्थ से जुड़ी हर खबर उनके फैंस तक पहुंचा रहे हैं। अब हाल ही में राजू के भाई दीपू श्रीवास्तव ने उनके बारे में बात की है।

दीपू ने बताया भाई का हाल

दीपू श्रीवास्तव ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया कि रिकवरी धीमी है। वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। वह स्थिर है और वेंटिलेटर पर है। राजू अभी भी बेहोश है। 35 दिन से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन डॉक्टर कह रहे हैं कि वह अपना बेस्ट दे रहे हैं। हमें आप सभी की दुआओं की जरूरत है, ताकि वह ठीक हो जाए और हमारे साथ वापस आ जाए।

एम्स में ही होगा इलाज

दीपू से जब पूछा गया कि क्या राजू को एम्स के बजाय दूसरे अस्पताल में भर्ती करवाने वाले हैं। इस पर दीपू ने कहा कि भाई का इलाज एम्स में ही होगा और फिर जब वो ठीक हो जाएंगे तो हम उन्हें मुंबई ले जाएंगे। हमें डॉक्टरों पर भरोसा है। दीपू ने आगे कहा कि राजू का इलाज सही ढंग से चल रहा है। डॉक्टर्स कई बार वेंटिलेटर हटाने के बारे में विचार कर चुके हैं। हालांकि बार-बार बुखार आने की वजह से राजू का वेंटिलेटर सपोर्ट हटाया नहीं गया।

बता दें कि बीते 1 महीने में राजू को 4 बार बुखार आ चुका है। बता दें कि राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया था। चेकअप के बाद उनके दिल के बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज होने की बात सामने आई थी।

इस शो से मिली कॉमेडियन को लोकप्रियता

बता दें कि राजू श्रीवास्तव को स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन से शानदार लोकप्रियता मिली। राजू ने कई फिल्मों में भी काम भी किया। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ के रीमेक और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय का लोहा मनवाया। फिलहाल राजू अभी उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.