scorecardresearch

राजू श्रीवास्तव को पहले से डले थे 9 स्टेंट, 2 बार कराई थी एंजियोप्लास्टी; अभी भी ब्रेन नहीं कर रहा रिस्पॉन्स

राजू श्रीवास्तव पहले से ही हर्ट के पेशेंट रहे हैं। डॉक्टर्स ने जब राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की तो उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 प्रतिशत ब्लॉक मिला।

राजू श्रीवास्तव को पहले से डले थे 9 स्टेंट, 2 बार कराई थी एंजियोप्लास्टी; अभी भी ब्रेन नहीं कर रहा रिस्पॉन्स
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (फाइल फोटो)

मशहूर कॉमेडियन राजीव श्रीवास्तव को बुधवार को दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था। हालांकि अब उनकी हालत स्थिर है। लेकिन कॉमेडिन को 120 घंटे से होश नही आया है। हालांकि परिवारवालों का कहना है कि राजू श्रीवास्तव की सेहत में सुधार हो रहा है और वह रिस्पॉन्ड कर रहे हैं।

राजू श्रीवास्तव को एक नया स्टेंट डाला गया है। रविवार को राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट भी सामने आई, जिसमें डॉक्टरों को एक चौकाने वाली बात का पता चला। इसी के साथ खबर आ रही है कि राजू के भाई काजू भी अस्पताल में भर्ती है।

पहले से हर्ट के पेशेंट थे राजू श्रीवास्तव

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजू श्रीवास्तव पहले से ही हर्ट के पेशेंट रहे हैं। डॉक्टर्स ने जब राजू श्रीवास्तव की एंजियोग्राफी की तो उनके हार्ट के एक बड़े हिस्से में 100 प्रतिशत ब्लॉक मिला। राजू श्रीवास्तव को पहले भी नौ स्टेंट्स डाले जा चुके थे। एक्टर की पहले भी दे बार एंजियोप्लास्टी भी हो चुकी है।

MRI रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा

बता दें कि बीते दिन राजू श्रीवास्तव की एमआरआई रिपोर्ट में भी उनकी सेहत से जुड़ा बड़ा खुलासा हुआ है। जिसे उनके भाई दीपू ने जारी किया था। दीपू ने जानकारी देते हुए बताया कि राजू की एमआरआई रिपोर्ट सामने आई है। जिसमें इस बात का खुलासा हुआ है कि उनके दिमाग की नसें दबी हुई हैं। जिसको देखते हुए डॉक्टरों ने कहा है कि उनको रिकवर होने में 10 दिनों का वक्त और लग सकता है।

राजू श्रीवास्तव के भाई की बिगड़ी हालत

खबर आ रही है कि राजू श्रीवास्तव के भाई काजू श्रीवास्तव की तबियत बिगड़ गई है। काजू श्रीवास्तव को भी दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां उनकी हालत गंभीर है। काजू का सिर का ऑपरेशन होना है। राजू के परिवार के मुताबिक काजू को कान में समस्या है। नके कान में गांठ हो गई थी जिसकी वजह से वह कई बार बेहोश चुके थे। काजू का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा था। जांच में पता चला कि काजू के ब्रेन में पानी चला गया था जिसका ऑपरेशन बुधवार को किया गया था।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट