ताज़ा खबर
 

जब जुड़वा 2 के सेट पर पहुंची राजपाल यादव की बेटी हनी, टि्वटर पर शेयर की तस्वीर

राजपाल यादव की बात करें तो उन्होंने वरुण और अपने साथ बेटी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- जुड़वा 2 के सेट पर वरुण धवन और अपनी एंजल हनी के साथ।

अपनी बेटी हनी और वरुण धवन के साथ जुड़वा 2 के सेट पर राजपाल यादव।

बॉलीवुड एक्टर राजपाल यादव जुड़वा 2 की शूटिंग कर रहे हैं। इसी बीच सेट पर उनसे मिलने के लिए उनकी बेटी हनी आईं। राजपाल यादव ने साल 2003 में राधा यादव से शादी की थी। कपल की एक बेटी हनी यादव हैं। जुड़वा 2 1997 में आई सलमान खान, करिश्मा कपूर और रंभा की हिट फिल्म जुड़वा का सीक्वल है। इस बार सलमान की बजाए वरुण इसमें डबल रोल में नजर आएंगे। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिज, तापसी पन्नू और अनुपम खेर भी अहम किरदार में हैं। राजपाल यादव की बात करें तो उन्होंने वरुण और अपने साथ बेटी की एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- जुड़वा 2 के सेट पर वरुण धवन और अपनी एंजल हनी के साथ। काम उस समय ज्यादा फन वाला बन जाता है जब मेरी छोटी सी हनी मिलने आती है।

फोटो में अपनी बेटी के साथ पोज देते हुए राजपाल साफ नजर आ रहे हैं। बता दें कि जुड़वा 2 स्टार्स स्टार्स एक नई यात्रा की शुरुआत करने वाले हैं। सभी रीयल लाइफ ट्विन्स को ढूंढ रहे हैं। इस बार स्टार्स चाहते हैं कि फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर वीडियो, फोटो और मैसेज भेजे। जिनमें से चुने गए ट्विन्स को अगले महीने जुड़वा 2 के ट्रेलर को लॉन्च करने का मौका मिलेगा। इसके साथ ही उन्हें गिफ्ट भी दिया जाएगा। वरुण ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। जिसे देखने से लग रहा है कि तापसी और जैकलीन अपने टन टना टन अवतार में हैं।

https://www.instagram.com/p/BVkRQBTDWoY/

इतना ही नहीं जैकलीन गाने को गाने से खुद को रोक नहीं पाती हैं लेकिन वरुण उन्हें रोकते हैं। इससे पहले एक्टर ने अपने वर्कआउट की झलक शेयर की थी। जिसमें उन्होंने फैंस के साथ अपने एब्स की फोटो शेयर की थी। हाल ही में प्रभास, अर्जुन कपूर और वरुण धवन फिल्म डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर के घर पार्टी में गए। इस कार्यक्रम में वरुण धवन और अर्जुन कपूर प्रभास को उनके नाम से नहीं बल्कि लगातार ‘सर’ कहकर पुकार रहे थे।

https://www.instagram.com/p/BVeJyJQD_cg/

https://www.instagram.com/p/BVJcUoZjoo3/

 

फिल्म बाहुबली में दिखाए गए उनके विनम्र स्वभाव को ही परिलक्ष्यित करते हुए प्रभास ने निवेदन किया कि वरुण और अर्जुन उन्हें सर कहकर नहीं बल्कि उनके नाम से पुकारें। इस पर दोनों ने मजाक करते हुए कहा कि आप बाहुबली हैं, हम आपको आपके नाम से कैसे पुकार सकते हैं। प्रभास और बाकी स्टार्स की पार्टी की तस्वीरें पहले ही सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं।

Next Stories
1 संजय दत्त की जिंदगी में ऐसे हुई थी मान्यता की एंट्री, शादी से पहले करती थीं बी-ग्रेड मूवीज
2 जानिए, अमिताभ बच्चन ने क्यों बोला- अरे यार फेसबुक क्यों खींच रहा है मेरी
3 फिट रहने के लिए जिम से ज्यादा डांस में यकीन रखती हैं एक्ट्रेस नरगिस फाखरी, जानिए क्या है उनका डेली रुटीन
ये पढ़ा क्या?
X