ताज़ा खबर
 

यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है ये वीडियो, जब राजपाल यादव को पहली नजर में हुआ प्यार

राजपाल यादव की फिल्मों का हर सीन देखने लायक होता है। उनकी कॉमेडी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है। अब उनकी फिल्म कुश्ती का एक सीन यूट्यूब पर बहुत ट्रेंड कर रहा है।

राजपाल यादव की फिल्म कुश्ति का एक सीन।

बॉलीवुड के मशहूर कॉमीडियन्स में राजपाल यादव का नाम भी शामिल है। अपने स्टाइल और बोलने के अंदाज ने राजपाल यादव ने इंडस्ट्री में एक अलग जगह बनाई है। राजपाल यादव ने शुरुआत में दूरदर्शन के टीवी शो मुंगेरी के भाई नौरंगी लाल में नेगेटिव रोल किया था। यह दूरदर्शन के शो मुंगेरीलाल के हसीन सपने की तर्ज पर ही बनाया गया था। इसे आप उस शो सीक्वल भी कह सकते हैं। भले ही राजपाल को नेगेटिव किरदार में तारीफ मिली हो। लेकिन उन्हें कॉमेडी रोल करना ज्यादा पसंद था। राजपाल यादव की पहली फिल्म दिल क्या करे थी। इस फिल्म में वह स्कूल के चौकीदार के रोल में थे। ये तो उनके शुरुआती करियर की बात थी। अब इस साल यानि 2017 में वह कन्नड़ फिल्म अम्मा में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा साल 2018 में उनकी फिल्म मिस्टर खुजली आएगी।

राजपाल यादव की फिल्मों का हर सीन देखने लायक होता है। उनकी कॉमेडी दर्शकों को हंसने पर मजबूर कर देती है। अब उनकी फिल्म कुश्ती का एक सीन यूट्यूब पर बहुत ट्रेंड कर रहा है। राजपाल यादव की यह फिल्म साल 2010 में आई थी। इस फिल्म में राजपाल यादव पोस्ट मास्टर के रोल में थे।

Next Stories
1 सतनाम सिंह की बायोपिक में इस शर्त पर फ्री में काम करने को तैयार हैं अभिषेक बच्चन
2 दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम दिसंबर 2017 में कर सकते हैं शादी
3 कुंग फू योगा के प्रमोशन के लिए भारत पहुंचे जैकी चैन, मुंबई एयरपोर्ट पर वेलकम के लिए गए सोनू सूद
ये पढ़ा क्या?
X