ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड में 22 साल काम करने के बाद अब राजपाल यादव ने बदला अपना नाम! एक्टर ने बताई वजह

एक कॉमेडियन एक्टर के तौर पर खुद को जमाने के लिए राजपाल ने बहुत मेहनत की है। उनकी कॉमेडी का दर्शकों पर इतना प्रभाव होता है कि कोई उनके जोक्स और कॉमिक टाइमिंग को सुन हंसें बिना रह नहीं पाता।

फिल्मों में अपनी कॉमेडी से दर्शकों को लोटपोट करने वाले एक्टर राजपाल यादव ने अपने नाम में बदलाव किया है। फिल्म इंडस्ट्री में 22 साल काम करने के बाद अब एक्टर ने ऐसा क्यों किया? इसके पीछे की उन्होंने वजह बताई। अक्षय कुमार की फिल्म ‘भूलभुलैया’ में काम कर चुके राजपाल यादव ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘दिल क्या करे’ से की थी।

फिल्मों में कॉमेडी सीन कर के उन्होंने दर्शकों के बीच अपनी खास पहचान बनाई। वहीं अब राजपाल यादव ने अपने नाम में बदलाव करते हुए अपने पिता का नाम जोड़ लिया है। राजपाल यादव का नाम अब राजपाल नौरंग यादव हो गया है।

इसके पीछे की उन्होंने वजह बताई है- ‘मेरे पासपोर्ट में मेरे पिता का नाम मेरे नाम के साथ लगा हुआ है। यही नाम अब स्क्रीन पर भी नजर आएगा। उन्होंने आगे कहा कि कोविड से पहले नाम राजपाल यादव था ऐसे में अब सोचा अपने नाम में ये परिवर्तन कर लूं। राजपाल यादव ने आगे कहा कि उनकी अपकमिंग फिल्म ‘फादर ऑन सेल’ उनके नाम से काफी मेल खाता है।

उन्होंने आगे बताया कि अपूर्व व्यास ने मुझे एक वेब सीरीज ऑफर की है जिसमें स्क्रीन पर मेरा ये नाम ही शो होगा। उन्होंने आगे कहा- मेरे पिता का नाम इतना कभी किसी ने नहीं लिया होगा जितना पिछले दिनों में ले लिया गया है।

बता दें, एक कॉमेडियन एक्टर के तौर पर खुद को जमाने के लिए राजपाल ने बहुत मेहनत की है। उनकी कॉमेडी का दर्शकों पर इतना प्रभाव होता है कि कोई उनके जोक्स और कॉमिक टाइमिंग को सुन हंसें बिना रह नहीं पाता।

एक्टर राजपाल सिर्फ जबरदस्त कॉमेडियन ही नहीं बल्कि काफी रोमांटिक मिजाज वाली पर्सनालिटी भी हैं। राजपाल की लव स्टोरी बहुत ही रोमांचक है। दरअसल, राजपाल को अपने से 9 साल छोटी लड़की से प्यार हो गया था वह भी सिर्फ 10 दिन के अंदर। आपको बताते चलें कि ये राजपाल की दूसरी शादी है। राजपाल यादव ने दो शादियां की हैं।

Next Stories
1 इस वजह से अपनी पहली ही फ़िल्म से निकाली गईं थीं कंगना रनौत, चित्रांगदा सिंह ने छोड़ दी फ़िल्म तब मिली थी ‘गैंगस्टर’
2 सीबीआई उत्तर प्रदेश में सक्रिय, लगता है अमित शाह ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया- पूर्व IAS की टिप्पणी
3 ‘किशोर कुमार ने प्रपोज किया तो क्या करोगी?’ जब गोवा पूर्व सीएम के बेटे ने मजाक में पूछा था पत्नी से सवाल; कुछ दिन बाद हो गया था सच
ये पढ़ा क्या?
X