ताज़ा खबर
 

Kabali को Milk Bath देने पर मिल्क असोसिएशन ने की दूध की बर्बादी रोकने की मांग

मिल्कमैन असोएशन ऑफ तमिलनाडु ने लोगों से अपील की है कि इस तरह दूध पोस्टर पर बहाने से पहले उन लोगों के बारे में सोचना चाहिए जो भूख से बेहाल हैं।

रजनीकांत के पोस्टर्स को मिलती है मिल्क बाथ

कई दशकों से रजनी फैंस के बीच ये रिवाज रहा है कि वो अपने सुपरस्टार की फिल्म रिलीज होने पर उनके पोस्टर्स और कटआउट्स को दूध से नहलाते थे। लेकिन शायद इस साल इस रिवाज पर फुल स्टॉप लग सकता है। दरअसल मिल्कमैन असोएशन ऑफ तमिलनाडु ने लोगों से अपील की है कि इस तरह दूध पोस्टर पर बहाने से पहले उन लोगों के बारे में सोचना चाहिए जो भूख से बेहाल हैं। असोसिएशन ने बताया कि इस रिवाज के चलते कबाली की रिलीज वाले दिन यानि 22 जुलाई को 20 लाख रुपए का करीब 50 हजार लीटर दूध यूं ही बहा दिया जाएगा।

Read Also:

Kabali के डायरेक्टर ने खुद फोन कर कहा तुम्हें फिल्म में लेना चाहता हूं: Radhika Apte

असोसिएशन ने कहा, एक तरफ राज्य की 15% जनता के पास रोजाना दूध खरीदने के पैसे नहीं हैं। क्या ऐसे में इस तरह की बर्बादी अच्छी लगती है। दूध के डीलर्स चाहते हैं कि सुपरस्टार अपने फैंस से कहें कि वे कबाली के रिलीज के दिन हर थिएटर पर ब्लड डोनेशन, आई डोनेशन और ऑर्गन डोनेशन कैंप लगाएं। वहीं रजनीकांत फैंस असोसिएश के स्पोक्सपर्सन ने बताया कि सुपरस्टार खुद इस तरह की वेस्टेज पसंद नहीं करते। अब खबर है कि रजनीकांत जो फिलहाल अमेरिका में हैं ट्विटर के जरिए अपने फैंस से इस तरह की बर्बादी ना करने की अपील करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App