ताज़ा खबर
 

काला कालीकरन की शूटिंग हुई शुरु, मुंबई पहुंचे सुपरस्टार रजनीकांत

बताया जाता है कि इस फिल्म में हुमा कुरैशी लीड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं, जबकि अंजलि पाटिल और साक्षी अग्रवाल भी अहम किरदारों में हैं। धनुष के द्वारा बनाई जा रही फिल्म में संगीत संतोष नारायण देंगे।

रजनीकांत की फिल्म काला का पोस्टर। (Image Source: Twitter)

सुपरस्टार रजनीकांत की अगली तमिल फिल्म ‘काला करिकलन’ की शूटिंग रविवार से शुरू हो गई है। फिल्म यूनिट के एक सूत्र ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया, “रजनीकांत सर ने भी शूटिंग शुरू कर दी है, वह कल शाम ही चेन्नई से मुंबई आ गए थे। यह एक हफ्ते का कार्यक्रम होगा, जहां मुंबई की पृष्ठभूमिक वाले कुछ दृश्यों की शूटिंग की जाएगी।” फिल्म के बाकी हिस्से की शूटिंग चेन्नई में होगी, जहां मुंबई की धारावी बस्ती की नकल को तैयार किया गया है। एक सूत्र ने बताया- “यह पांच करोड़ रुपये के बजट की फिल्म है। धारावी बस्ती की नकल को फिल्म के लिए बनाया गया है। फिल्म का प्रमुख हिस्सा यहां शूट होगा।” अटकलें हैं कि ‘कबाली’ के बाद रजनीकांत एक बार फिर गैंगस्टर की भूमिका निभा सकते हैं।

बताया जाता है कि इस फिल्म में हुमा कुरैशी लीड एक्ट्रेस की भूमिका में हैं, जबकि अंजलि पाटिल और साक्षी अग्रवाल भी अहम किरदारों में हैं। धनुष के द्वारा बनाई जा रही फिल्म में संगीत संतोष नारायण देंगे। बता दें कि कबाली की शानदार सफलता के बाद रजनीकांत एक बार फिर पर्दे पर हलचल मचाने के लिए आने वाले हैं। सुपरस्टार रजनीकांत और पा रंजीत एक बार फिर साथ काम करने वाले हैं। यह फिल्म भी किसी गैंगस्टर की कहानी होने वाली है। कहा जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग 28 मई से शुरू होगी और फिल्म का टाइटल काला करिकालन फाइनल किया गया है।

रजनीकांत के दामाद धनुष ने फिल्म का पोस्टर अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। जब फिल्म के टाइटल के बारे में डायरेक्टर पा.रंजीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। वह कई पराक्रमी कारनामों के लिए जाना जाता था। इसमें कावेरी नदी पर बना कल्लानई बांध भी शामिल है। डायरेक्टर ने बताया कि कुछ लोग इस राजा की पूजा भगवान की तरह करते थे। वह लोग अब मुंबई में रहते हैं।

फिल्म की कहानी मुंबई में रह रहे तमिल लोगों पर आधारित है। इसलिए फिल्म के लिए यह नाम फाइनल किया गया। बता दें कि इस फिल्म में हुमा कुरैशी रजनीकांत के साथ काम करने वाली हैं। इससे पहले इस रोल के लिए विद्या बालन से बात की गई थी। लेकिन डेट्स की प्रॉब्लम की वजह से उन्हें इस प्रोजेक्ट से पीछे हटना पड़ा।

https://www.jansatta.com/entertainment/ Entertainment

रजनीकांत की फिल्म '2.0' के लिए रोहित शेट्टी ने बदली ‘गोलमाल 4’ की रिलीज़ डेट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 पत्‍नी ट्विंकल से छिपकर ये काम करते हैं अक्षय कुमार
2 राणा दग्गुबाती ने बताया अपने अगले प्रोजेक्ट का नाम, कहा- यह लोगों को सोचने पर कर देगी मजबूर
3 सोनू निगम के बाद अब सरकार-3 निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने भी छोड़ा Twitter
ये पढ़ा क्या?
X