ताज़ा खबर
 

Kaala Box Office Collection Day 2: तमाम विवादों के बाद भी काला का शानदार प्रदर्शन जारी, जानिए दूसरे दिन की कमाई

फिल्म की रिलीज से पहले इसे कावेरी नदी पर दिए रजनीकांत के एक बयान के चलते विवादों का सामना करना पड़ रहा था। यही काऱण है कि फिल्म को कर्नाटक में बैन कर दिया गया था। हालांकि, बैन हटाने के बाद भी काला को कर्नाटक के ज्यादातर थिएटर्स में रिलीज नहीं किया गया है।

तमाम विवादों के बाद भी रजनीकांत की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।

Kaala Box Office Collection Day 2: तमाम विवादों के बाद आखिरकार रजनीकांत की फिल्म काला 7 जून को रिलीज़ हो गई। रजनीकांत की फिल्मों को अक्सर शानदार ओपनिंग मिलती थी और ये फिल्म भी इस मामले में अपवाद नहीं रही। रजनीकांत के लिए दर्शकों का प्यार पहले दिन ही थिएटर्स में देखने को मिला।  कई ट्रेड पंडितों ने अनुमान लगाया कि रजनीकांत की फिल्म ओपनिंग डे पर 25-30 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। इस फिल्म को दुनियाभर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले इसे कावेरी नदी पर दिए रजनीकांत के एक बयान के चलते विवादों का सामना करना पड़ रहा था। यही काऱण है कि फिल्म को कर्नाटक में बैन कर दिया गया था। हालांकि, बैन हटाने के बाद भी काला को कर्नाटक के ज्यादातर थिएटर्स में रिलीज नहीं किया गया है।

इस फिल्म को पहले दिन ऑडियंस का कमाल का रिस्पॉन्स मिला। लेकिन फिल्म की कमाई ठीक-ठाक ही रही। आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में सिर्फ 6.5 करोड़ रुपए की कमाई की।
फिल्म ने चेन्नई में अच्छा प्रदर्शन किया है इसके चलते फिल्म ने 1.78 करोड़ की कमाई की। तमिलनाडु में भी फिल्म सभी थिएटर्स पर लगी। वहीं कर्नाटक में फिल्म कम ही जगहों पर चली। कुल 160 थिएटर्स में से फिल्म सिर्फ दो दर्जन सिनेमाघरों में ही चलाई गई।

हालांकि पहले दिन इस फिल्म को देखने के लिए रजनीकांत के  फैन्स और दर्शकों का भारी हुजूम पहुंचा। इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, जौहर ने बताया, ‘फिल्म को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है। साउथ में फिल्म कमाल करेगी लेकिन कर्नाटक में कई जगह बैन के चलते फिल्म की कमाई पर असर भी पड़ सकता है। हिंदी की मार्किट थोड़ी स्लो हो सकती है।  जौहर फिल्म की कंट्रोवर्सी से भी परेशान नहीं दिखे, उन्होंने कहा कि पिछले दिनों फिल्म जिस कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी इसका भी फायदा फिल्म को मिलेगा और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेगी।

वही कई थियेटर मालिकों ने कहा कि हमें उम्मीद है कि कुछ दिन के शो तो हाउसफुल रहेंगे ही क्योंकि रजनीकांत के कट्‌टर प्रशंसक उनकी फिल्म देखने ज़रूरत आएंगे । वे बताते हैँ कि रजनीकांत की पिछली फिल्म ‘कबाली’ जुलाई 2016 में रिलीज़ हुई थी। उस वक्त बुकिंग खुलते ही पहले पांच दिनों के टिकट बिक गए थे। लेकिन इस बार ‘काला’ के लिए पहले दो दिनों की ही सीटें बुधवार तक भी उपलब्ध थीं। रजनीकांत के राजनीति में उतरने के बाद यह उनकी पहली फिल्म है। इस फिल्म को कई विवादों का सामना भी करना पड़ा है और रजनीकांत के कावेरी पर बयान के बाद कर्नाटक में फिल्म बैन तक कर दी गई थी। फिल्म में रजनीकांत नाना पाटेकर और एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी लीड रोल में नज़र आएंगे। रजनीकांत की इस फिल्म को धनुष ने प्रोड्यूस किया है और फिल्म ने रिलीज से पहले ही 200 करोड़ का कारोबार कर लिया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जब सोनम को बचाने के लिए अर्जुन ने पकड़ लिया था बॉक्सर का कॉलर, सोनम के बर्थ डे पर जानिए दिलचस्प किस्सा
2 फिल्म काला की समीक्षा : अशुभ नहीं शुभ का पर्याय ‘काला’
3 क्‍वांट‍िको में ह‍िंदू आतंकी द‍िखाने पर प्र‍ियंका चोपड़ा पर भड़का गुस्‍सा तो न‍िर्माता ने मांगी माफी
यह पढ़ा क्या?
X