ताज़ा खबर
 

‘केंद्र सरकार का इंटेलिजेंस पूरी तरह फेल, होम मिनिस्ट्री की नाकामी…; दिल्ली हिंसा पर भड़के सुपरस्टार रजनीकांत

Rajnikanth slams Centre, Delhi violence update: दिल्ली हिंसा के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। साउथ सुपरस्टार ने कहा कि...

Delhi violence update: दिल्ली हिंसा के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है।

Rajnikanth slams Centre: दिल्ली हिंसा के लिए सुपरस्टार रजनीकांत ने केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि इंटेलिजेंस पूरी तरह फेल रहा, जिसकी वजह से हिंसा हुई। रजनीकांत ने गृह मंत्रालय पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि ‘इंटेलिजेंस की नाकामी का सीधा-सीधा मतलब है कि होम मिनिस्ट्री पूरी तरह नाकाम रही है।

एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत ने कहा कि, ‘ इंटेलिजेंस एजेंसियों ने अपना काम ढंग से नहीं किया, नहीं तो ऐसी घटना नहीं होती’। उन्होंने आगे कहा ‘मैं CAA से प्रभावित हर शख्स के साथ खड़ा हूं, चाहे वह किसी वर्ग का हो’। रजनीकांत ने सरकार से स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए उचित कदमों को लागू करने का भी आग्रह किया। रजनीकांत ने आगे कहा कि यह दिल्ली के लिए काफी बड़ी विफलता है। ट्रम्प के आसपास होने पर सरकार को सुरक्षा का और अधिक ध्यान रखना चाहिए था।

वहीं भाजपा के कपिल मिश्रा का जिक्र करते हुए, जिन्होंने इलाके में हिंसा बढ़ने से कुछ घंटे पहले ही सीएए प्रदर्शनकारियों को धमकी दी थी, रजनीकांत ने कहा कि पूरी पार्टी को दोष नहीं दिया जा सकता सिर्फ इसलिए कि एक व्यक्ति ने इसके बारे में बात की हो। बता दें कि बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने भी दिल्ली हिंसा को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा था। गृह मंत्री अमित शाह पर तंज कसते हुए अनुराग कश्यप ने कहा था कि अगर होम मिनिस्टर सॉरी बोल दें तो आधी दिक्कतें वैसे ही सॉल्व हो जाएंगी।

अनुराग कश्यप ने दिल्ली में हो रही हिंसा के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भी लताड़ लगाई थी। अनुराग कश्यप ने ट्वीट कर कहा था कि शर्म आनी चाहिए…अरविंद केजरीवाल। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली का चुनाव जीता था न? अभी कहां है अरविंद केजरीवाल और उनके आपिए? तुम्हारी दिल्ली जल रही है। क्या अमित शाह ने खरीद लिया है AAP को या खुद ही अपना जमीर बेच आए हो।

गौरतलब है कि अभी कुछ दिनों से उत्तर पूर्वी दिल्ली में हालात काफी खराब हो गए हैं। इलाके में भारी पैमाने पर हिंसा हुई इलाकों में गाड़ियों में आग लगाने के साथ ही जमकर पत्थरबाजी भी हुई कुछ जगहों पर गोली चलाने की भी खबर सामने आई। फिलहाल उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में सुरक्षा बलों की तैनाती कर दी गई है।

Next Stories
1 ‘CAA और NPR पर हमारा डर सही, ये फासीवादी लोग हैं और…’, दिल्ली हिंसा पर अनुराग कश्यप का बयान
2 Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Preview Episode 26 Feb 2020: लव-कुश की एक गलती से कार्तिक और नायरा के हाथ लगा बड़ा सबूत, कहानी में आने वाला है नया ट्विस्ट
3 ट्रोल पर भड़कीं Kangana Ranaut की बहन, दी गर्दन काटने की धमकी, कहा- ‘तूने चंडी का क्रोध…’
Coronavirus LIVE:
X