ताज़ा खबर
 

रजनीकांत की ही वजह से बार-बार टल रही उनकी फिल्म ‘काला’ की रिलीज डेट!

फिल्म में नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी, अंजली पाटिल, पंकज त्रिपाठी और समुतिराकणि अहम भूमिकाओं में होंगे।

रजनीकांत की फिल्म काला का पोस्टर। (Image Source: Twitter)

सुपरस्टार रजनीकांत की 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘कबाली’ के बाद से वह सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। अब वह अपनी अपकमिंग फिल्म ‘2.0’ और ‘काला’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म ‘काला’ इसी साल 12 दिसंबर को रिलीज होने जा रही थी लेकिन फिर कुछ कारणों के चलते इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई। अंग्रेजी न्यूज पोर्टल बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम के मुताबिक रजनीकांत ने 6 दिन लंबा फैन्स मीटिंग कार्यक्रम शुरू किया है जो कि 26 दिसंबर से 31 दिसंबर तक चलेगा।

फिल्म में नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी, अंजली पाटिल, पंकज त्रिपाठी और समुतिराकणि अहम भूमिकाओं में होंगे। जानकारी के मुताबिक फिल्म की डबिंग चेन्नई में चल रही है और रजनीकांत ने अभी फिल्म के डबिंग से जुड़े कामों में योगदान देने से मना कर दिया है। खबर है कि रजनीकांत अभी अपनी फैन्स मीट में व्यस्त हैं और जब तक यह कार्यक्रम खत्म नहीं होगा तब तक वह इस प्रोजेक्ट से जुड़े काम को आगे नहीं बढ़ाएंगे। रजनीकांत के इस फैसले से फिल्म की रिलीज डेट और आगे बढ़ाई जा सकती है।

काला के अलावा रजनीकांत फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आएंगे। 2.0 में रजनीकांत एक रोबोट के किरदार में हैं और अक्षय कुमार लीड विलेन की भूमिका में होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App