ताज़ा खबर
 

Kaala Movie Leaked Online: TamilRockers.com पर रजनीकांत की नई फिल्म Kaala लीक, जानें पूरा मामला

Kaala Movie Leaked Online: रजनीकांत स्टारर फिल्म 'काला' गुरुवार (7 जून) को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है, जिसके कुछ घंटे बाद ही इसे फेसबुक पर लीक भी कर दिया गया।

फिल्म ‘काला’ का पोस्टर।

Kaala Movie Leaked Online: तमिलनाडु में ढोल-नगाड़ों की थाप और पटाखों की गूंज के बीच सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ गुरुवार को रिलीज हो गई। राज्य में जिन सिनेमााघरों में यह फिल्म दिखाई जा रही है, वहां पुलिस द्वारा अतिरिक्त सुरक्षा का बंदोबस्त किया गया है। कुछ घंटे बाद ही ये TamilRockers पर फिल्म लीक हो गई। फिल्म को इसके अलावा फेसबुक पर भी लीक करने की कोशिश की गई। हालांकि फेसबुक पर लीक करने के मामले में मुख्य आरोपी की सिंगापुर से गिरफ्तारी भी हो चुकी है। गिरफ्तार शख्स का नाम प्रवीण तेवर है, जिसने सिनेमाघर में फिल्म देखते हुए इसके फेसबुक लाइव कर दिया था। मामला तब प्रकाश में आया जब जेके जयकिशोर नामक एक फैन ने कई एक्टर्स को टैग करते हुए इसकी जानकारी दी।

ये है स्टारकास्ट: फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें रजनीकांत, नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी नजर आ रहे हैं। नाना पाटेकर फिल्म में विलेन की भूमिका में हैं, जबकि रजनीकांत मुख्य भूमिका (काला) में हैं, जिसे बस्ती के लोगों को बेहद प्यार करते हैं और वह उनकी भलाई चाहता है। विलेन बस्ती के लोगों की जमीन कब्जाना चाहता है। इसी दौरान फिल्म में कहानी में मोड़ आता है और नाना और रजनीकांत का जबरदस्त एक्शन दर्शकों को देखने को मिलता है।

एक्टिंग की बात करें तो तीनों ही स्टार्स ने फिल्म में अभिनय से जान फूंकने की कोशिश की है। रजनीकांत की फिल्म है तो फिल्म का हीरो खुद रजनीकांत ही हैं और एक्शन से भी भरपूर हैं। तमिल के अलावा हिंदी, तेलुगू और अंग्रेजी में रिलीज की गई इस फिल्म के निर्माता धनुष हैं, जिसका बजट करीब 140 करोड़ रुपए का है।

कर्नाटक के सिनेमाघरों ने टावी स्क्रीनिंग: कर्नाटक में सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स मालिकों ने रिलीज के दिन इस फिल्म की स्क्रीनिंग रद्द कर दी है। कन्नड़ समर्थक कार्यकर्ता कावेरी जल मुद्दे पर रजनीकांत के टिप्पणी का विरोध कर रहे हैं। मल्टीप्लेक्स के अधिकारी ने आईएएनएस को बताया, “हम कन्नड़ा रक्षणा वेदिके (केआरवी) कार्यकर्ताओं के फिल्म को लेकर विरोध की वजह से फिलहाल फिल्म की स्क्रीनिंग नहीं कर रहे हैं।”

‘काला’ को तमिलनाडु और कर्नाटक में विरोध का सामना करना पड़ रहा है। कई तमिल कार्यकताओं और राजनीतिक दलों ने तूतीकोरिन में हुई हिंसा पर रजनीकांत के विचारों के खिलाफ विरोध जाहिर किया है। हिंसा प्रभावित तूतीकोरिन का दौरा करने के दौरान रजनीकांत ने कहा था कि हिंसा में असमाजिक तत्व शामिल थे। हिंसा के दौरान 22 मई को पुलिस कार्रवाई में 13 लोग मारे गए थे।

अभिनेता आमिर खान का कहना है कि वह तमिल फिल्म स्टार रजनीकांत के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और उनकी नई रिलीज फिल्म ‘काला’ देखने के लिए बेकरार हैं। आमिर ने गुरुवार सुबह ट्वीट किया, “हमेशा से बहुत बड़ा रजनी प्रशंसक रहा हूं। ‘काला’ देखने के लिए बेकरार हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App