Rajnikanth in Himalayan Mountains Serving Food for Saints, Pictures Getting Viral on Internet - तीर्थ कर रहे रजनीकांत, ऋषिकेश में संतों को खिलाया खाना - Jansatta
ताज़ा खबर
 

तीर्थ कर रहे रजनीकांत, ऋषिकेश में संतों को खिलाया खाना

कुछ पत्रकारों ने जब उनके इस हिमालय ट्रिप पर उनसे राजनीति से जुड़े सवाल किए तो रजनीकांत ने "नो पॉलिटिक्स इन हिमालय" कहते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया।

रजनीकांत ने कहा- जब भी कभी मैं यहां पर आता हूं तो मुझे महसूस होता है कि मेरा पुनर्जन्म हो गया है।

तीर्थयात्रा पर निकले सुपरस्टार रजनीकांत ने ऋषिकेश के आश्रम में साधु-महात्माओं को खाना खिलाया। तस्वीरें समाचार एजेंसी एएनआई ने अपने ट्विटर हैंडल से जारी की हैं। तस्वीरों में आप रजनीकांत को साधुओं को खाना परोसते देख सकते हैं। उत्तराखंड के दयानंद आश्रम की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही हैं। हाल ही में रजनीकांत ने हिमायल के बारे में अपने विचार सभी के सामने रखे थे। उन्होंने कहा- हिमालय संतों की जगह है। शुद्ध पानी, पावन धरती, शुद्ध भोजन और पवित्र लोग। जब भी कभी मैं यहां पर आता हूं तो मुझे महसूस होता है कि मेरा पुनर्जन्म हो गया है।

हाल ही में राजनीति के के सिलसिले में बात करते हुए रिपब्लिक टीवी से रजनीकांत ने कहा था कि वह एक फुल टाइम राजनेता नहीं हैं। कुछ पत्रकारों ने जब उनके इस हिमालय ट्रिप पर उनसे राजनीति से जुड़े सवाल किए तो रजनीकांत ने “नो पॉलिटिक्स इन हिमालय” कहते हुए कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। जहां तक बात ने रजनीकांत के फिल्मी करियर की तो आपको बता दें कि सुपरस्टार रजनीकांत जल्द ही फिल्म ‘काला’ में नजर आएंगे। फिल्म का टीजर वीडियो रिलीज किया जा चुका है और इसमें आपको एक्टर नाना पाटेकर निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे।

‘लिंगा’ सुपरस्टार रजनीकांत की चौंकाने वाली 5 खास बातें

rajinikanth, superstar rajinikanth, actor rajinikanth, Kaala, kaala leaked video, kaala leaked clip, kaala leaked, rajinikanth in kaala, rajinikanth, pa ranjith, kaala fighting scene, Eswari Rao, Huma Qureshi, Nana Patekar, Samuthirakani, entertainment, jansatta एक्टर रजनीकांत। (Photo Source: Instagram)

फिल्म ‘काला’ के अलावा उनकी फिल्म ‘2.0’ भी लगातार सुर्खियों में है। फिल्म में रजनीकांत के साथ अक्षय कुमा और एमी जैक्सन भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म 2.0 में अक्षय कुमार पहली बार निगेटिव रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म का म्यूजिक और पोस्टर्स रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन फिल्म का टीजर और ट्रेलर अब तक जारी नहीं किया गया है। तकरीबन 400 करोड़ के बजट से बन रही 2.0 भारतीय सिनेमा की अब तक की सबसे महंगी फिल्म होगी। इतना ही नहीं तकनीक के मामले में यह पहली फिल्म होगी जिसे 3डी में ही शूट किया जा रहा है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App