ताज़ा खबर
 

आधिकारिक तौर पर पति अश्विन रामकुमार से अलग हुईं रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत, तोड़ा 7 साल का साथ

पिछले साल सितंबर में सौंदर्या रजनीकांत ने ट्विटर पर अपने अलग होने की खबरों को सही बताया था। अपने ट्विट में उन्होंने कहा था- मेरी शादी के बारे में आ रही खबरें सही हैं।
पति अश्विन रामकुमार के साथ सौंदर्या रजनीकांत।

सौंदर्या रजनीकांत और अश्विन रामकुमार ने फाइनली अपनी 7 साल की शादी को खत्म करते हुए 4 जुलाई को तलाक ले लिया है। तलाक से जुड़ी सारी कानूनी प्रक्रिया पूरी हो चुकी हैं और चेन्नई की फैमिली कोर्ट ने दोनों को तलाक दे दिया है। सौंदर्या की शादी चेन्नई बेस्ड उद्योगपति अश्विन रामकुमार के साथ साल 2010 में हुई थी। अलग विचारधारा होने की वजह से उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया। टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार कपल पिछले सात महीनों से अलग रह रहे थे। दोनों ने आपसी सहमति से पिछले साल फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर की थी। कपल का एक साल का बेटा वेद है।

पिछले साल सितंबर में सौंदर्या रजनीकांत ने ट्विटर पर अपने अलग होने की खबरों को सही बताया था। अपने ट्विट में उन्होंने कहा था- मेरी शादी के बारे में आ रही खबरें सही हैं। हम एक साल से ज्यादा समय से अलग रह रहे हैं और तलाक के बारे में बातचीत जारी है। मेरी आप सभी से विनती है कि मेरे पारिवार की गोपनीयता की इज्जत करें। प्रोफेशन से ग्राफिक डिजायनर सौंदर्या ने कई तमिल फिल्मों में काम किया है। जिसमें बाबा, साड़ाकोझी और शिवाजी प्रमुख हैं। वो ओचर पिक्चर फाउंडेशन की संस्थापक हैं। अपने पिता को भारत की पहली थ्री डी तमिल फिल्म कोचादियां को डायरेक्ट करने की वजह से सौंदर्या काफी मशहूर हुई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सौदंर्या की वैल्लाई इल्ला पट्टाथारी 2 यानी की वीआईपी 2 रिलीज होने के लिए तैयार है। यह ब्लॉकबस्टर फिल्म वैल्लाई इल्ला पट्टाथारी की सीक्वल है। इस फिल्म में धनुष और काजोल लीड रोल में हैं। वहीं इसके अलावा अमाला पॉल, सामुथिरकानी और विवेक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। बता दें कि निर्देशक के तौर पर अपनी दूसरी फिल्म ‘वीआईपी2’ के रिलीज को तैयार सौंदर्या रजनीकांत का कहना है कि उन्हें पिता एवं तमिल सुपरस्टार रजनीकांत को फिल्म में लेने की जरूरत कभी महसूस नहीं हुई…किसी विशेष भूमिका के लिए भी नहीं।

‘वीआईपी2’ वर्ष 2017 में आई कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘वीआईपी’ का सीक्वल है। फिल्म में धनुष, काजोल, पॉल, विवेक, सरन्या पोनवन्न और समुथिरकानी जैसे सितारे हैं। फिल्म ‘कोचादियां’ से सौंदर्या ने बतौर निर्देशक तमिल फिल्म जगत में अपना पहला कदम रखा था, जिसमें उनके पिता रजनीकांत भी थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.