ताज़ा खबर
 

अनोखे तरीक से 2.0 का प्रमोशन करेंगे रजनीकांत और अक्षय कुमार, जानें क्या है उनका प्लान

यह बैलून लंदन, दुबई, सैन फ्रांसिस्को, साउथ ईस्ट एशियन देशों में भी देखे जाएंगे। प्रोडक्शन टीम इन बैलून को भारत के विभिन्न शहरों में भी लाने की प्लानिंग कर रही है।

Rajnikanth, Akshay Kumar, 2.0रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के प्रमोशन की हुई शुरुआत। (Image Source: Twitter)

सुपरस्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म 2.0 है। दोनों स्टार्स ने इसका प्रमोशन शुरू कर दिया है। हॉट एयर बैलून के जरिए एक्टर्स लंदन, दुबई, सैन फ्रांसिस्को, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया जाएंगे। शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 400 करोड़ के बजट में लीका प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। यह भारत की महंगी फिल्मों में से एक है। इसी वजह से निर्माता इसे हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। लेकिन रिलीज से 7 महीने पहले ही इसका प्रमोशन शुरू कर दिया गया है।इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार- मंगलवार 27 जून से प्रमोशन के तौर पर फिल्म 2.0 से रजनीकांत और अक्षय कुमार की बड़ी तस्वीरों वाले हॉट एयर बैलून हॉलीवुड में फ्लोट करते हुए दिखेंगे।

यह बैलून लंदन, दुबई, सैन फ्रांसिस्को, साउथ ईस्ट एशियन देशों में भी देखे जाएंगे। प्रोडक्शन टीम इन बैलून को भारत के विभिन्न शहरों में भी लाने की प्लानिंग कर रही है। लीका प्रोडक्शन के क्रिएटिव हेड राजू महालिंगम ने द हिंदू से कहा- हॉट एयर बैलून पूरी दुनिया में यात्रा करेंगे और दुनियाभर में होने वाले बैलून फेस्टिवल में इन्हें दिखाया जाएगा। हम इसे भारतीय प्रोडक्शन फिल्म के तौर पर नहीं बल्कि एक हॉलीवुड फिल्म के रूप में देखते हैं। हम कुछ अलग करना चाहते थे। इसी वजह से आठ महीने पहले हमने 100 फुट बड़े हॉट एयर बैलून के ऑर्डर दिए।

राजू महालिंगम ने आगे कहा- मंगलवार को लॉस एंजिलिस में बने हॉलीवुड के बोर्ड पर, लंदन, दुबई, सैन फ्रांसिस्को, साउथ ईस्ट एशियन देशों, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया के ऊपर बैलून उड़ते हुए दिखेंगे। हम देशभर के मशहूर स्टार्स को इस बैलून राइड में शामिल करने की उम्मीद करते हैं। बता दें कि 2.0 की रिलीज डेट को बढ़ाकर इस साल के बजाए अगले साल की जनवरी में कर दिया गया है। लेकिन इसके निर्माताओं ने फिल्म के लिए एक अमेजिंग मार्केटिंग रणनीति बनाई है।

डीएनए की रिपोर्ट की मैनें तो एक अंदरुनी सूत्र ने कहा- यह फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज की जानी थी लेकिन इसे वीएफएक्स वर्क की वजह से आगे खिसकाना पड़ा है। लेकिन अब टीम इसका पहला टीजर प्रोमो और 2.0 के लुक को दीवाली के मौके पर रिलीज करेगी। अक्षय और रजनी चाहते थे कि उनके फैंस को यह गिफ्ट दिया जाए, जो फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ने से निराश थे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘ट्यूबलाइट’ Box Office Business: कमाई के मामले में अब तक ठीक-ठाक चल रही सलमान खान की फिल्म
2 माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट देंगे टाइगर श्रॉफ, पुणे में ‘मुन्ना माइकल’ करेंगे परफॉर्म
3 घर छोड़कर होटल में शिफ्ट हुए ‘पद्मावती’ स्टार शाहिद कपूर, जानें क्या है वजह
ये पढ़ा क्या?
X