ताज़ा खबर
 

543 करोड़ के बजट में बनी 2.0 ने रिलीज़ से पहले ही कमा लिए लगभग 500 करोड़

दो सुपरस्टार्स होने के बावजूद इस फिल्म के मेकर्स के लिए पैसा रिकवर करना चुनौती होगी। हाल ही में सुपरस्टार आमिर की फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तां भी बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। लेकिन 2.0 के मेकर्स ने लगभग 500 करोड़ की कमाई फिल्म की रिलीज़ से पहले ही कर ली है।

Author November 25, 2018 7:04 AM
2.0 ने अपनी रिलीज से पहले ही कर ली है लगभग 500 करोड़ की कमाई

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 भारतीय सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म कही जा रही है। फिल्म का बजट 543 करोड़ है और इस फिल्म को शंकर ने डायरेक्ट किया है। 2.0 फिल्म रोबोट का सीक्वल है और रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस फिल्म का बजट बाहुबली की दोनों फिल्मों से भी ज्यादा है।

जाहिर है, दो सुपरस्टार्स होने के बावजूद इस फिल्म के मेकर्स के लिए पैसा रिकवर करना चुनौती होगी। हाल ही में सुपरस्टार आमिर की फिल्म थग्स ऑफ हिंदोस्तां भी बॉक्स ऑफिस पर खास प्रदर्शन करने में नाकाम रही है। लेकिन 2.0 के मेकर्स ने लगभग 500 करोड़ की कमाई फिल्म की रिलीज़ से पहले ही कर ली है।

रमेश बाला के मुताबिक, रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म एडवांस बुकिंग से 120 करोड़ की कमाई कर चुकी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि तमिल सिनेमा में 2.0 पहली ऐसी फिल्म हे जिसकी प्री रिलीज़ एडवांस बुकिंग 100 करोड़ से ज्यादा हुई है। मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म ओपनिंग डे पर तमिलनाडु के बॉक्स ऑफिस पर 85 करोड़ रुपए की कमाई कर सकती है। वहीं ओवरसीज मार्केट की बात करें तो डायरेक्टर ऐसे कयास लगा रहे हैं कि फिल्म करीब 10 मिलियन डॉलर की कमाई कर सकती है।

इसके अलावा फिल्म के सैटेलाइट्स राइट्स 120 करोड़, डिजिटल राइट्स 60 करोड़, नॉर्थ बेल्ट राइट्स 80 करोड़, आंध्र प्रदेश राइट्स 70 करोड़, कर्नाटक राइट्स से 25 करोड़, केरल राइट्स से 15 करोड़ की कमाई कर चुकी है। इन सब का कुल टोटल 370 करोड़ हो चुका है और एडवांस बुकिंग के साथ ही ये कमाई 490 करोड़ हो चुकी है।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के बंगलुरु में हुए रिसेप्शन में पहुंचे खेल जगत के ये सितारे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X