ताज़ा खबर
 

इस वजह से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0

2.0 के निर्देशक शंकर शनमुघम ने फैंस से कहा कि वो बहुत जल्द जो कुछ कर रहे हैं उसकी झलक दिखाएंगे।

अक्षय कुमार और रजनीकांत की 2.0 के टीजर, ट्रेलर की रिलीज डेट आई सामने।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 के निर्देशन शंकर ने फैंस की जिज्ञासा को बढ़ाने वाला एक ट्विट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो जो कर रहे हैं जल्द ही उसकी झलक दिखाएंगे। शंकर शनमुघम ने लिखा- हम जो कर रहे हैं कल 6 बजे उसकी झलक दिखाएंगे। इसके बाद ट्विटर पर 2.0 ट्रेंड करने लगा। इसकी वजह साफ है कोई भी फिल्म को लेकर संयम नहीं रखना चाहता। अब ऐसा लगता है कि निर्देशक टीजर या ट्रेलर के कुछ नए स्टिल शेयर कर सकते हैं। यह फिल्म रजनीकांत की 2010 में आई एंथिरन का सीक्वल है। इसे हिंदी में रोबोट नाम से रिलीज किया गया था।

फिल्म निर्माताओं ने कुछ समय पहले ही फिल्म के किरदारों के पोस्टर जारी किए थे। जिसमें फैंस के सामने एक बार फिर से चिट्टी का परिचय कराया गया। फिल्म में अक्षय कुमार विलेन डॉक्टर रिचर्ड का किरदार निभा रहे हैं। शंकर द्वारा निर्देशित यह फिल्म 400 करोड़ के बजट में लीका प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है। यह भारत की महंगी फिल्मों में से एक है। इसी वजह से निर्माता इसे हिट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2018 को रिलीज होगी। लेकिन रिलीज से 7 महीने पहले ही इसका प्रमोशन शुरू कर दिया गया है।

इंटरनेशनल बिजनेस टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार- 27 जून से प्रमोशन के तौर पर फिल्म 2.0 से रजनीकांत और अक्षय कुमार की बड़ी तस्वीरों वाले हॉट एयर बैलून हॉलीवुड में फ्लोट करते हुए दिखे थे। यह बैलून लंदन, दुबई, सैन फ्रांसिस्को, साउथ ईस्ट एशियन देशों में भी देखे गए थे। प्रोडक्शन टीम इन बैलून को भारत के विभिन्न शहरों में भी लेकर आएगी। लीका प्रोडक्शन के क्रिएटिव हेड राजू महालिंगम ने द हिंदू से कहा था- हॉट एयर बैलून पूरी दुनिया में यात्रा करेंगे और दुनियाभर में होने वाले बैलून फेस्टिवल में इन्हें दिखाया जाएगा।

राजू महालिंगम ने आगे कहा- हम इसे भारतीय प्रोडक्शन फिल्म के तौर पर नहीं बल्कि एक हॉलीवुड फिल्म के रूप में देखते हैं। हम कुछ अलग करना चाहते थे। इसी वजह से आठ महीने पहले हमने 100 फुट बड़े हॉट एयर बैलून के ऑर्डर दिए। लॉस एंजिलिस में बने हॉलीवुड के बोर्ड पर, लंदन, दुबई, सैन फ्रांसिस्को, साउथ ईस्ट एशियन देशों, यूरोप और ऑस्ट्रेलिया के ऊपर बैलून उड़ते हुए दिखेंगे।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App