ताज़ा खबर
 

2.0: दर्शकों को नहीं पसंद आए रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स? ऐसे उड़ा रहे मजाक

फिल्म 2.0 के टीज़र को महज चार घंटों में ही 1 मिलियन बार देखा जा चुका था लेकिन इस फिल्म के टीज़र में वीएफएक्स को देखकर कई लोग फिल्म को ट्रोल करने लगे।

Author September 14, 2018 1:28 PM
सोर्स : इंडियन एक्सप्रेस

मेगास्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का टीज़र हाल ही में जारी हुआ। यूट्यूब पर रिलीज़ के महज चार घंटों के अंदर 1 मिलियन से ज्यादा लोग इस टीज़र को देख चुके थे। ज़ाहिर है दर्शकों का इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज़ है। भारत के दो सुपरस्टार्स की इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन फिल्म के टीज़र सामने आने के बाद दर्शकों की मिश्रित प्रतिक्रिया रही है। कुछ लोगों को रजनीकांत और अक्षय की फिल्म का ये टीज़र पसंद आया तो कई लोग ऐसे भी थे जो फिल्म के वीएफएक्स की आलोचना कर रहे थे।

गौरतलब है कि इस फिल्म के बजट का एक बड़ा हिस्सा वीएफएक्स पर खर्च हुआ है और इस फिल्म को  भारत की सबसे महंगी फिल्म में शुमार किया जा रहा है। ऐसे में दर्शक फिल्म में शानदार सिनेमाटोग्राफी और एक्शन सीक्वेंस की उम्मीद लगाए बैठे थे लेकिन फिल्म के टीज़र में औसत दर्जे के वीएफएक्स को देखकर कई लोग हैरान रह गए। एक दर्शक ने ये तो भी कहा कि फिल्म के डायरेक्टर हमेशा विदेशी टेक्नीशियन्स के साथ काम करते हैं और वे कभी भारतीय टेक्नीशियन्स को अपनी फिल्मों में मौका नहीं देते।

गौरतलब है कि ये फिल्म रजनीकांत की 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म रोबोट का रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में है। अक्षय ने हाल ही में अपने जन्मदिन के अवसर पर फिल्म के कई पोस्टर्स को इंस्टाग्राम पर रिलीज़ किया था। इस फिल्म में एमी जैक्सन भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के रिलीज में थोड़ा वक्त है फिल्म का टीजर गणेश चतुर्थी के दिन रिलीज होने जा रहा है। इस बड़े बजट की फिल्म में वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है और फिल्म के ग्राफिक्स का काम विदेश में हुआ है। इस फिल्म का म्यूजिक मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की ये फिल्म 29 नवंबर को रिलीज होगी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App