ताज़ा खबर
 

रजनीकांत ने बताया किस तरह से थी शराब पीने और सेट पर लेट आने की आदत, एक सलाह ने बदली जिंदगी

कार्यक्रम में बोलते हुए रजनीकांत ने बताया कि करियर की शुरुआत में उन्हें शराब पीने की आदत थी। इतनी की वो फिल्म के सेट पर शराब के नशे में धुत्त और देरी से पहुंचा करते थे।

Author नई दिल्ली | May 15, 2017 12:49 PM
सुपरस्टार रजनीकांत। (Image Source: Indian Express)

चेन्नई के राघवेंद्र मंडप में सुपरस्टार रजनीकांत ने फाइनली अपने फैन के कुछ ग्रुप के साथ बातचीत की। सोमवार को आठ सालों बाद थलाइवा ने फैंस से मुलाकात की। जहां उन्होंने भविष्य में राजनीति ज्वाइन करने पर खुलकर बात की। फैंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा- अगर मैं राजनीति में जाने का निर्णय लेता हूं तो मैं गलत लोगों को अपने साथ ज्वाइन करने नहीं दूंगा। मैं उन्हें दूर रखूंगा। इससे एक बार फिर उन अफवाहों को बल मिला है जिसमें कहा जा रहा था कि एक्टर राजनीति में जाएंगे। अतीत में डीएमके-टीएमसी का समर्थन करने को लेकर उन्होंने कहा- 21 साल पहले मैं एक राजनीतिक दुर्घटना का हिस्सा बना। उस समय कुछ कारणों की वजह से मैंने अपना समर्थन एक राजनीतिक गठबंधन को दिया। मेरे फैंस और तमिलनाडु के लोगों ने इस बात को सुनिश्चित किया कि वो गठबंधन जीते। तब से हर बार चुनाव में मेरा नाम घसीटा जाता है। यही कारण है कि हर बार मुझे यह साफ करना पड़ता है कि मैं हर बार किसी राजनीतिक पार्टी का समर्थन नहीं कर रहा हूं।

HOT DEALS
  • I Kall K3 Golden 4G Android Mobile Smartphone Free accessories
    ₹ 3999 MRP ₹ 5999 -33%
    ₹0 Cashback
  • Vivo V5s 64 GB Matte Black
    ₹ 13099 MRP ₹ 18990 -31%
    ₹1310 Cashback

कार्यक्रम में बोलते हुए रजनीकांत ने बताया कि करियर की शुरुआत में उन्हें शराब पीने की आदत थी। इतनी की वो फिल्म के सेट पर शराब के नशे में धुत्त और देरी से पहुंचा करते थे। मेरा एक बड़ा भाई बेंगलुरु में जबकि दूसरा चेन्नई में है जोकि एसपी मुत्थुरमन सर हैं। उन्होंने मुझे जिंदगी की काफी सीख दीं जिसमें कि अनुशासन और ईमानदारी शामिल हैं। एक फिल्म की शूटिंग के समय मैं देरी से पहुंचा और बहुत शराब पी हुई थी। उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अब एक हिरो हूं। अगर मैं लेट आया तो बाकी की कास्ट और क्रू मेंबर्स भी लेट आएंगे। उस दिन के बाद से मैं काम पर हमेशा समय से पहुंचता हूं। मुत्थुरमन इंडस्ट्री में रजनीकांत को लीड एक्टर के तौर पर पहचान दिलाने में सहायक बने थे।

रजनीकांत ने कहा कि फैंस के साथ मीटिंग काफी समय से रुकी हुई थी। उन्होंने कहा 2010 में आी एंथीरन काफी हिट रही लेकिन उसके बाद आई उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाईं। हालांकि इसके बाद कबाली काफी हिट रही लेकिन कुछ कारणों की वजह से वो फैंस के साथ सेलिब्रेशन नहीं कर पाए।

पिछली बार वो अरेजमेंट से संतुष्ट नहीं थे और उनके कुछ और वर्क कमिटमेंट थे जिसमें उनकी अपकमिंग फिल्म 2.0 भी शामिल थी। इसके अलावा पा रंजीत के साथ अपनी अगली फिल्म को लेकर उन्हें बातचीत करनी थी। 28 मई से इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो जाएगी।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App