X

भारत की सबसे महंगी फिल्म में शुमार है अक्षय और रजनीकांत की 2.0, 500 करोड़ से भी अधिक है बजट

फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर लोगों को एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं। यही कारण है कि फिल्म में 3000 टेक्नीशियन्स ने अपनी सेवा दी है। फिल्म में वीएफएक्स तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है।

अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन के दिन फिल्म 2.0 के पोस्टर्स रिलीज़ कर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह पैदा किया था। अक्षय पहली बार दक्षिण भारत की फिल्मों में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और उन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए रजनीकांत की फिल्म को चुना है। दरअसल ये फिल्म रजनीकांत की 2010 में रिलीज़ हुई फिल्म रोबोट का रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन की भूमिका में है। अक्षय और रजनीकांत के अलावा फिल्म में एमी जैक्सन भी नज़र आएंगी। अक्षय इस फिल्म में डॉ रिचर्ड का किरदार निभा रहे हैं। रजनीकांत की फिल्म 2.0 के प्रीक्वल रोबोट में ऐश्वर्या राय लीड अदाकारा की भूमिका में थी।

इस फिल्म को भारत की सबसे महंगी फिल्मों के रूप में शुमार किया जा रहा है। फिल्म में 3000 टेक्नीशियन्स ने अपनी सेवा दी है। फिल्म 543 करोड़ के हैरतअंगेज़ बजट के साथ रिलीज़ हो रही है। फिल्म में वीएफएक्स तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर लोगों को एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं। इसी के चलते फिल्म को थ्री डी में भी रिलीज़ किया जा रहा है। गौरतलब है कि फिल्म का टीज़र 13 सितंबर को गणेश चतुर्थी के मौके पर रिलीज़ होगा।

गौरतलब है कि अक्षय द्वारा रिलीज़ किए गए पोस्टर में एक विध्वंसकारी बाज़ नज़र आ रहा था। इसके अलावा एक और पोस्टर में एक खतरनाक पंजा बिल्डिंगों को चीरते हुए दिखाई दे रहा है। तीसरे पोस्टर में फिल्म में अक्षय के खतरनाक लुक को देखा जा सकता है। फिल्म के ग्राफिक्स और वीएफएक्स का काम विदेश में हुआ है। इस फिल्म का म्यूजिक मशहूर संगीतकार ए आर रहमान ने दिया है। रजनीकांत और अक्षय कुमार की ये फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

  • Tags: akshay kumar, Rajnikanth,