ताज़ा खबर
 

एकता कपूर की वेब सीरीज में सुभाष चंद्र बोस के किरदार में दिखेंगे राजकुमार राव, हंसल मेहता होंगे डायरेक्टर

इस साल हमें उनकी ओमेर्टा, न्यूटन, बरेली की बर्फी और शिमला मिर्च देखने को मिलेंगी।

राजकुमार इस नए मीडियम से जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हैं

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव जल्द ही एकता कपूर के एएलटी बालाजी के बैनर तले बनने वाली वेब सीरीज में नेताजी सुभाष चंद्र बोस के किरदार में नजर आएंगे। सुभाष चंद्र बोस के जीवन पर आधारित इस वेब सीरीज को बॉलीवुड डायरेक्टर हंसल मेहता डायरेक्टर करेंगे। कुछ समय पहले रिलीज हुई फिल्म ट्रैप्ड में राजकुमार ने काफी अच्छी एक्टिंग की जिसकी दर्शकों ने काफी सरहाना भी की। राजकुमार इस नए मीडियम से जुड़ने को लेकर काफी उत्साहित हैं, इतना ही उनका कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था की वह कभी ऐसा रोल भी प्ले करेंगे। एक एक्टर होने के नाते हमारे लिए कहानी और कैरेक्टर के मायने हैं मीडियम नहीं।

मैंने अपनी पहली फिल्म लव सेक्स और धोखा एकता कपूर की एएलटी एंटरटेनमेंट के साथ की थी और अब एएलटी बालाजी के साथ इस वेब सीरिज में काम करना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। जब उनसे इस शो के बारे में पूछा गया तो राजकुमार ने कहा कि यही कारण है कि मैं इस शो में हूं, क्या अगर हम महात्मा गांधी पर शो बनाते तो भी आप मुझसे ऐसे ही पूछते। वहीं मेहता का कहना है यह वेब सीरिज वर्तमान पीढ़ी के सामने बोस की कहानी को जीवंत करने का प्रयास है।

राजकुमार राव एक बार फिर मेहता के साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले वह उनके साथ सिटीलाइट्स, शाहिद और अलीगढ़ में काम कर चुके हैं। जल्द ही राजकुमार की फिल्म बहन होगी तेरी रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में राजकुमार के साथ श्रुति हसन और गौतम गुलाटी की भी नजर आएंगे। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया गया था जिसमें राजकुमार को ​भगवान शिव के अवतार में दिखाया गया था।

इस फिल्म में वह गट्टू के किरदार में दिखाई देंगे जो जागरण मंडली में ​शिव का रोल प्ले करता है और श्रुति  से प्यार करता है। अपने कैरेक्टर के बारें में गरहाई से बताते हुए राजकुमार ने कहा वह श्रु​ति से प्यार करते हैं, एक ही मोहल्ले में रहते और एक दूसरे के पड़ोसी होने की वजह से वहां रहने वाले सभी लोग यह सोचते हैं कि मोहल्ले के सब लोग बहन-भाई ही हैं। यह फिल्म 26 मई को रिलीज होगी। इसके अलावा इस साल हमें उनकी ओमेर्टा, न्यूटन, बरेली की बर्फी और शिमला मिर्च देखने को मिलेंगी।

वीडियो: राम गोपाल वर्मा द्वारा 'महिला' कहे जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App