ताज़ा खबर
 

राजकुमार राव बोले- भगवान करे किसी और को न करना पड़े यह काम

बहन होगी तेरी स्टार ने कहा- "जब से मैं 'बोस' में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभा रहा हूं, अपना वजन बढ़ा रहा हूं। वह मुझसे ज्यादा हृष्टपुष्ट थे, इसलिए मुझे कुछ वजन तो बढ़ाना ही था।

राजकुमार राव ने कहा मेरी तरह ना तो वजन बढ़ाएं और ना ही घटाएं।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अलग-अलग फिल्मों के लिए कभी अपने वजन को बढ़ाया है तो कभी कम किया है। इस पर ट्रैप्ड स्टार ने कहा कि वह किसी को भी ऐसा करने का सुझाव नहीं देंगे, क्योंकि यह स्वास्थ्य के लिए ठीक नहीं है। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने ऐसा क्यों किया तो एक्टर ने कहा- “यह सब तो मेरे काम का हिस्सा है।” राजकुमार ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से कहा- “एक अभिनेता के रूप में मेरा कार्य है कि मैं जिसके किरदार को निभा रहा हूं उसके जैसा दिखूं। इसलिए मैं जितना हो सके, किरदारों की तरह दिखने की कोशिश करता हूं।”

बहन होगी तेरी स्टार ने कहा- “जब से मैं ‘बोस’ में सुभाष चंद्र बोस का किरदार निभा रहा हूं, अपना वजन बढ़ा रहा हूं। वह मुझसे ज्यादा हृष्टपुष्ट थे, इसलिए मुझे कुछ वजन तो बढ़ाना ही था। मुझे इसके लिए 10 से 11 किलोग्राम के आसपास अतिरिक्त वजन बढ़ाना है। एक अभिनेता के रूप में मैं महसूस करता हूं कि यह मेरी जिम्मेदारी है और काम की प्रतिबद्धता का हिस्सा है।” राजकुमार ने फिल्म ‘ट्रैप्ड’ में अपने किरदार के लिए काफी वजन घटाया था। यह टीवी चैनल एंड पिक्चर्स एचडी पर 22 जुलाई की रात दिखाई जाएगी। अब ‘बोस’ नामक वेब सीरीज में किरदार के अनुरूप अपना वजन और तोंद बढ़ाने के लिए राजकुमार पिज्जा और बिरयानी वगैरह खा रहे हैं।

HOT DEALS
  • Apple iPhone 6 32 GB Gold
    ₹ 25199 MRP ₹ 31900 -21%
    ₹3750 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 13975 MRP ₹ 16999 -18%
    ₹2000 Cashback

हंसल मेहता के निर्देशन में बन रही वेब सीरीज ‘बोस’ को एएलटी बालाजी द्वारा निर्मित किया जा रहा है। सुभाष चंद्र बोस के किरदार में खुद को ढालने के लिए अभिनेता अपने लुक पर पिछले दो महीनों से काम कर रहे हैं। उन्होंने इसके लिए अपने सिर के आधे बालों को भी हटवाया है। 32 साल के एक्टर को अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए जाना जाता है। बोस के किरदार के लिए उन्होंने अपना सिर भी मुंडवा लिया है।

सीरिज के निर्माता कृत्रिम उपकरणों का इस्तेमाल करना चाहते थे लेकिन राजकुमार अपने किरदार से संतुष्ट नहीं हुए और इसीलिए उन्होंने इसपर एक्सपेरिमेंट करने के बारे में सोचा। मुंबई मिरर से हुई बातचीत में एक्टर ने कहा- मैंने निर्णय लिया कि जब भी मैं शीशे में देखूंगा तब मुझे किरदार नजर आए ना कि राजकुमार।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App