राजकुमार राव ने लगवाया पत्रलेखा से सिंदूर, एक्ट्रेस ने भी खुशी-खुशी भर दी पति की मांग- देखें Viral Video

राजकुमार राव ने फेरों के बाद पत्रलेखा की मांग भरी और इसके बाद पत्नी से भी खुद की मांग भरवाई। इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

rajkummar rao, patralekha, j
पत्रलेखा ने लगाया राजकुमार राव को सिंदूर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस पत्रलेखा बीते 15 नवंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी से पहले दोनों ने एक-दूसरे को काफी लंबे समय तक डेट किया था। इतना ही नहीं, उन्होंने एक साथ फिल्मों में भी काम किया है। राजकुमार राव और पत्रलेखा के करियर के तरह उनकी लव स्टोरी भी काफी फिल्मी है और खास बात तो यह है कि फिल्मी अंदाज में दोनों ने शादी भी की। जहां सामान्य तौर पर दूल्हा दुल्हन की मांग भरता है तो वहीं इस शादी में पत्रलेखा ने भी अपने पति यानी राजकुमार राव की मांग भरी।

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी का यह वीडियो खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है। वीडियो की शुरुआत पत्रलेखा की ब्राइडल एंट्री से होती है, जिसमें एक्ट्रेस शादी का जोड़ा पहने दुल्हन बने राजकुमार की ओर बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। पत्रलेखा ने शादी के खास मौके पर राजकुमार राव के लिए अपनी दिल की बातें भी कहीं।

पत्रलेखा ने राजकुमार से कहा, “11 साल हो गए हैं साथ में, लेकिन अभी भी ऐसा लगता है कि मैं जिंदगी की शुरुआत से आपको जानती हूं और केवल इसी जिंदगी के लिए ही नहीं। मैं दावे से कह सकती हूं कि यह बहुत सी जिंदगियों की बात है।” वहीं राजकुमार राव ने भी पत्रलेखा के लिए अपने प्यार का इजहार किया और कहा, “एक साथ हमें 10-11 साल हो चुके हैं, लेकिन मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि हमने हाल ही में डेट करना शुरू किया था।”

राजकुमार राव ने पत्रलेखा के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “हमें एक-दूसरे का साथ वाकई में बहुत पसंद है। हमने सोचा भी कि चलो ये करते हैं। चलो पति और पत्नी बनते हैं। हम यह हमेशा एक-दूसरे को कहते रहते हैं, लेकिन हम सच में सोलमेट्स है और मैं इस बात पर वाकई में विश्वास करता हूं। मेरी पत्नी बनने के लिए शुक्रिया।”

शादी के वीडियो में राजकुमार राव और पत्रलेखा फेरे लेते हुए नजर आए। एक्टर ने फेरों के बाद पत्रलेखा की मांग भरी और एक्ट्रेस से भी ऐसा करने के लिए कहा। खास बात तो यह है कि पत्रलेखा ने भी खुशी-खुशी उनकी मांग भर दी। इस वीडियो को साझा करते हुए राजकुमार राव ने लिखा, “आप सभी के साथ अपनी जिंदगी के सबसे खूबसूरत दिन की एक झलक साझा कर रहा हूं।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट