Rajkummar Rao और Patralekha की शादी की तैयारियां हुईं शुरू, घुटनों पर बैठकर एक-दूजे को पहनाई अंगूठी, किया रोमांटिक डांस

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी की रस्में शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में दोनों की सगाई की तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हो रही हैं।

rajkumar rao, patralekha,
राजकुमार राव और पत्रलेखा की हुई सगाई (फोटो सोर्स- इंस्टाग्राम)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर राजकुमार राव और पत्रलेखा बीते कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अब जल्द ही वह शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। बीते शनिवार से ही दोनों की शादी की तैयारियां और रस्में चंडीगढ़ के एक रिजॉर्ट में शुरू हो चुकी हैं। खास बात तो यह है कि उनकी शादी की रस्मों से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं, जिसमें कपल का अंदाज वाकई देखने लायक है। राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी को लेकर उनके फैंस में भी काफी एक्साइटमेंट देखने को मिली।

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने बीते दिन सगाई की, जिससे जुड़े वीडियो और फोटोज लोगों का खूब ध्यान खींच रहे हैं। सगाई के इस खास मौके पर जहां दुल्हन यानी पत्रलेखा व्हाइट गाउन में नजर आईं तो वहीं राजकुमार राव अपनी दुल्हनिया से मैच करते हुए व्हाइट आउटफिट में दिखाई दिए।

राजकुमार राव और पत्रलेखा ने एक-दूसरे को रोमांटिक अंदाज में अंगूठी भी पहनाई। एक्ट्रेस को प्रपोज करने के लिए पहले राजकुमार राव घुटने पर बैठे, लेकिन वह अंगूठी पहना पाते, उससे पहले पत्रलेखा ने ही घुटनों पर बैठकर उन्हें अंगूठी पहना दी। इसके बाद दोनों ने साथ में रोमांटिक डांस भी किया।

राजकुमार राव और पत्रलेखा अपनी कुछ तस्वीरों में परिवार संग भी पोज देते हुए दिखाई दिए। इस समारोह में बॉलीवुड के कुछ सितारे भी नजर आए, जिसमें फराह खान, साकिब सलीम और हुमा कुरैशी शामिल हैं। बता दें कि एक्ट्रेस पत्रलेखा ने अपनी और राजकुमार राव की शादी का जिक्र ‘ह्यूमन्स ऑफ बॉम्बे’ को दिए इंटरव्यू में किया था।

पत्रलेखा ने बताया था कि राजकुमार राव ने उन्हें पहली बार किसी विज्ञापन में देखा था और उसी वक्त सोच लिया था कि वह एक दिन उनसे शादी करेंगे। पत्रलेखा ने राजकुमार राव के बारे में बताया था, “एक बार वह मुझसे मिलने के लिए लेट हो रहे थे। ऐसे में उन्होंने एयरपोर्ट के पास कैब रोकी और तुरंत जुहू आ गए।”

पत्रलेखा ने एक्टर के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “इतना ही नहीं, जब हम बहुत कम पैसे कमाते थे, तब भी उन्होंने मुझे मेरा पसंदीदा बैग गिफ्ट किया था, जो कि बहुत महंगा था। लेकिन जब हम लंदन में थे तो किसी ने उसे चुरा लिया था। मैंने उन्हें रोते हुए फोन भी किया, लेकिन उन्होंने मुझे शांत रहने की सलाह दी।” बता दें कि राजकुमार राव और पत्रलेखा साल 2014 में फिल्म ‘सिटीलाइट्स’ में साथ नजर आए थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट