ताज़ा खबर
 

जब यूपी की शादी में बिन बुलाए मेहमान बन कर घुस गए कृति और राजकुमार, जानिए फिर क्या हुआ…

'शादी में जरूर आना' स्टार कृति खरबंदा और राजकुमार राव ने फिल्म की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती की। यहां तक की डायरेक्टर की बात भी नहीं मानी।

लंच ब्रेक चल रहा था। तभी कृति और राव दोनों शूटिंग लोकेशन छोड़ पास में हो रही शादी में शामिल होने चले गए

राजकुमार राव और कृति खरबंदा की अपकमिंग फिल्म ‘शादी में जरूर आना’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। राजकुमार बताते हैं कि फिल्म की शूटिंग के दौरान राजकुमार और कृति ने जम कर मस्ती की। इस दौरान वह एक शादी में बिन बुलाए मेहमान की तरह भी शामिल हो गए थे। दरअसल, हुआ क्या कि यूपी में फिल्म की शूटिंग चल रही थी। इस दौरान एक क्रू मेंबर ने बताया कि सेट के पास ही एक वेडिंग सेरमनी चल रही है। तभी राजकुमार ने मूड बनाया कि वह वेडिंग कपल को वहां जाकर सरप्राइज करेंगे।

सोर्स के मुताबिक, ‘लंच ब्रेक चल रहा था। तभी कृति और राव दोनों शूटिंग लोकेशन छोड़ शादी में शामिल होने चले गए। उन्होंने शादी में जाकर दूल्हा-दुल्हन को सरप्राइज दिया।’ इस दौरान कृति और राजकुमार दोनों ने इस नए शादीशुदा जोड़े से इंटरएक्ट किया। उन्होंने इस जोड़े को ढेरों शुभकामनाएं दीं और फोटो खिंचवाई।

33 साल के एक्टर ने कहा, ‘हम फिल्म का वेडिंग सिक्वेंस शूट कर रहे थे। तब हमें पता चला कि पास में ही एक शादी हो रही है। वहीं रत्ना सर (रत्ना सिन्हा) के वॉर्निंग देने के बावजूद भी हम वहां गए। इस दौरान सबने हमारा बहुत गर्म जोशी के साथ स्वागत किया। हमने वहां खूब डांस भी किया।’

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App