ताज़ा खबर
 

श्रीदेवी के निधन के बाद फैली अफवाह तो बोले दिग्‍गज डायरेक्‍टर- मुझे दिल की कोई बीमारी नहीं है

श्रीदेवी के निधन के बाद पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि राजुकमार संतोषी को दिल से जुड़ी कोई बीमारी हो गई है। संतोषी ने इन्हीं खबरों पर अब वीराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि मुझे सिर्फ नियमित चेकअप के लिए ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Author नई दिल्ली | March 1, 2018 8:30 PM
फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी। (Photo Source: Twitter)

फिल्म निर्देशक राजकुमार संतोषी ने दिल की बीमारी से जुड़ी सभी खबरों का खंडन करते हुए कहा कि मुझे दिल से जुड़ी कोई बीमारी नहीं है। मैं एकदम ठीक हूं। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन के बाद पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रही थीं कि राजुकमार संतोषी को दिल से जुड़ी कोई बीमारी हो गई है। संतोषी ने इन्हीं खबरों पर अब वीराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि, ‘मुझे सिर्फ नियमित चेकअप के लिए ही अस्पताल में भर्ती करवाया गया था’। संतोषी ने कहा, ‘मैं ठीक हूं और मुझे दिल से जुड़ी कोई भी बीमारी नहीं है। मैं नियमित जांच के लिए नानावती अस्पताल गया था। चिंता व्यक्त करने के लिए धन्यवाद। यह मेरे लिए काफी मायने रखता है’।

फेमस फिल्म मेकर राजकुमार संतोषी को बुधवार देर रात नानावती अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। मीडिया में उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने की काफी खबरें आई। बताया जा रहा था कि संतोषी को दिल में तकलीफ की शिकायत के चलते अचानक अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया था। इन खबरों के आने के बाद अब संतोषी की तरफ से एक बयान जारी करवा दिया गया है। जिसमें उन्होंने इन खबरों को अफवाह बताते हुए साफ किया कि मैं एकदम स्वस्थ हूं। मुझे दिल से जुड़ी कोई भी बीमारी नहीं है। वहीं खबरों की मानें तो संतोषी को शनिवार सुबह (3 मार्च) तक डॉक्टरों की निगरानी में ही रखा जाएगा।

अलविदा चांदनी, पति ने दी मुखाग्‍नि, शाहरुख, अमिताभ, अनिल अंबानी सहित कई सेलेब्स रहे मौजूद

श्रीदेवी के निधन के बाद से ही संतोषी के दिल की बीमारी से जुड़ी ये खबरें आने लगी थीं। वहीं अब उनके इस बयान से उनके चाहने वालों को थोड़ी राहत जरूर मिलेगी। बता दें राजकुमार संतोषी बॉलीवुड को कई बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं। उन्होंने घायल, घातक, अंदाज अपना अपना, दामिनी, पुकार और चाइना गेट जैसी कई शानदार फिल्मों का निर्देशन किया है। राजकुमार संतोषी को उनकी फिल्म पुकार के लिए नरगिस दत्त अवॉर्ड भी मिल चुका है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App