ताज़ा खबर
 

राजकुमार राव ने अमिताभ बच्चन के लिए कही यह बड़ी बात

राजकुमार ने फिल्म की प्रशंसा के लिए महानायक का आभार जताते हुए ट्विटर पर लिखा, "आप मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं।"

Author August 29, 2017 1:31 PM
राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘काय पो छे!’, ‘शाहिद’, ‘क्वीन’, ‘सिटीलाइट्स’ और ‘अलीगढ़’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। (File Photo)

महानायक अमिताभ बच्चन अभिनेता राजकुमार राव की सबसे बड़ी प्रेरणा है। बिग बी ने सोमवार को फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के लिए राजकुमार की प्रशंसा की। इसमें राजकुमार, आयुष्मान खुराना और कृति सैनन प्रमुख भूमिकाओं में हैं। अमिताभ ने ट्विटर पर लिखा, “बीती रात ‘बरेली की बर्फी’ देखी। बेहतरीन फिल्म और उत्कृष्ट प्रस्तुति।” राजकुमार ने फिल्म की प्रशंसा के लिए महानायक का आभार जताते हुए ट्विटर पर लिखा, “आप मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा हैं।”

अश्वनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित ‘बरेली की बर्फी’ 18 अगस्त को रिलीज हुई। यह एक रोमांटिक कॉमेडी है। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता राजकुमार ‘लव सेक्स और धोखा’, ‘काय पो छे!’, ‘शाहिद’, ‘क्वीन’, ‘सिटीलाइट्स’ और ‘अलीगढ़’ जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं। वह सुभाष चंद्र बोस पर वेब श्रृंखला में भी नजर आएंगे।

वहीं अपने विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके ने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा था- फिल्म बरेली की बर्फी साजन की सबसे वाहियात कॉपी है। यह सचमुच एक टाइम वेस्ट है और कुछ घंटों का टॉर्चर भी। मैं इस फिल्म को महज 1 स्टार दूंगा। केआरके ने फिल्म देखते वक्त ही सिनेमाघर से ट्वीट किया था और लिखा- 300 लोगों की क्षमता वाले थिएटर में मैं अकेला किसी बेवकूफ की तरह बैठा यह फिल्म देख रहा हूं। पब्लिक के लिए करना ही पड़ता है।

बता दें कि बरेली की बर्फी को बॉक्स ऑफिस पर उतनी ओपनिंग नहीं मिली जितनी की उससे उम्मीद थी। हालांकि फिल्म ने शुरुआत से सफलता के लक्षण दिखाए हैं। लेकिन अभी भी फिल्म उस मार्क तक नहीं पहुंच पाई है जहां इसे सफल फिल्म कहा जा सके। छोटे शहर की रोमांटिक कॉमेडी में राजकुमार राव, कृति सेनन और आयुष्मान खुराना ने लीड रोल निभाया है। पहले दिन फिल्म ने 2.42 करोड़ रुपए कमाए वहीं दूसरे दिन कमाई में थोड़ा सा इजाफा हुआ और इसने 3.8 करोड़ रुपए कमाए। दो दिन में फिल्म का कुल कलेक्शन 6.27 करोड़ रुपए हो चुका है। किसी भी फिल्म की सफलता में लोगों के द्वारा मिल रहा रिस्पॉन्स काफी मायने रखता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App