ताज़ा खबर
 

नई फिल्म में न्यूड सीन करेंगे राजकुमार राव! एक्टर ने किया खुलासा

फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता कर रहे हैं। हंसल ने 'ओमर्टा' बनाने के लिए सईद पर गहरी रिसर्च की है।

फिल्म ‘ओमर्टा’ के एक सीन में एक्टर राजकुमार राव।

आतंकवादी अहमद उमर सईद शेख की वास्तविक कहानी पर आधारित फिल्म ‘ओमर्टा’ इस शुक्रवार को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म में एक्टर राजकुमार राव सईद शेख का किरदार निभा रहे हैं। राजकुमार अपने किरदार और उसे निभाने में पेश आई दिक्कतों पर खुलकर बात कर रहे हैं। ऐसा इसलिए भी क्योंकि उन्हें एक बिलकुल अलग तरह के माइंडसेट के साथ खुद को तैयार करना था। फिल्म के बारे में राजकुमार ने यह भी बताया कि फिल्म में न्यूडिटी है लेकिन उन्हें अपने निर्देशक और उनके विजन पर पूरा भरोसा है।

फिल्म का निर्देशन हंसल मेहता कर रहे हैं। हंसल ने ‘ओमर्टा’ बनाने के लिए सईद पर गहरी रिसर्च की है। मालूम हो कि अहमद सईद शेख ने साल 2002 में अमेरिकी अखबार “वॉल स्ट्रीट जनरल” के रिपोर्टर डेनिल पर्ल को किडनैप करके उसे गोली मारने का आरोप लगा था। उसके कई बड़े इस्लामिक ऑर्गनाइजेशन्स के साथ संबंध थे। फिल्म में दिखाई जाने वाली न्यूडिटी के बारे में राजकुमार ने कहा कि फिल्म एलएसडी में भी मेरे शरीर का पिछला हिस्सा दिखाया गया था। ओमर्टा में उनका जो नेकेड सीन दिखाया गया है इसके बारे में राजकुमार ने पूरी तरह नहीं बताया।

HOT DEALS
  • I Kall Black 4G K3 with Waterproof Bluetooth Speaker 8GB
    ₹ 4099 MRP ₹ 5999 -32%
    ₹0 Cashback
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback

उन्होंने कहा- एक कलाकार के तौर पर मेरे लिए वह सीन बहुत बहुत ज्यादा डिस्टर्बिंग था। मुझे नहीं लगता कि मैं इसके बारे में बात भी कर पाऊंगा, लेकिन इतना बता सकता हूं कि यह कोई लव मेकिंग सीन नहीं है। यह बहुत क्रूर दृश्य है। यह वहशियाना है। यह किसी जंगली जानवर का सा दृश्य है। जैसा उस दृश्य में दिखाया गया है मैं उससे बहुत ज्यादा अलग शख्स हूं। मैं एक फन लविंग और शांतिपूर्ण शख्स हूं। मेरे भीतर वैसी नफरत नहीं है। यह सीन करना बहुत हद तक बिना सोचे समझे किया गया फैसला था। हमने इसे दो दिन में करने का फैसला किया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App